ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / 208 नए संक्रमित, 4464 पहुंचा आंकड़ा : उत्तर प्रदेश

208 नए संक्रमित, 4464 पहुंचा आंकड़ा : उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस मरीजों की तादाद दिन-ब-दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है। शनिवार को प्रदेश में अब तक एक दिन में सबसे ज्यादा 203 मरीज थे तो रविवार को उससे भी ज्यादा 208 मरीज हो गए। अब तक 4464 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। रविवार को कोरोना से आठ मौतें भी हुई हैं।

इस तरह कोरोना संक्रमित मरीजों की मौतों की संख्या 112 हो गई है। इनमें अकेले अलीगढ़ में पांच, दो कानपुर नगर और एक मेरठ में हुई है। रविवार को मिले 208 कोरोना संक्रमित मरीजों में अकेले प्रतापगढ़ के ही 17 हैं। रविवार को 195 मरीज ठीक होकर घर वापस चले गए। अब तक 2636 मरीज ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं।

अब तक हुई 112 मौतों में से सबसे ज्यादा आगरा में 27 हुई हैं। इसके बाद मेरठ में 19 मौतें हुई हैं। मुरादाबाद में 11 मौतें हुई हैं। कानपुर नगर और अलीगढ़ में आठ-आठ मौतें हुई हैं। नोएडा में पांच, झांसी मथुरा व फिरोजाबाद में चार-चार मौत हुई हैं। गाजियाबाद और मैनपुरी में दो-दो मौत हुई हैं। लखनऊ, अमरोहा, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर,श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, बिजनौर, एटा, प्रयागराज, ललितपुर, हापुड़ संतकबीरनगर, जालौन, महोबा, प्रतापगढ़ और आजमगढ़ में एक-एक मौत हुई है।

रविवार को 2008 नए मामले आए सामने
बीते 24 घंटों में सामने आए 208 मामलों में आगरा में चार, मेरठ में आठ ,कानपुर नगर में तीन, लखनऊ में नौ, नोएडा में 10, फिरोजाबाद में एक, गाजियाबाद में नौ, मुरादाबाद में सात, वाराणसी में एक, हापुड़ में 11, अलीगढ़ में सात, रामपुर में आठ, बस्ती में चार, संभल में तीन, सिद्धार्थ नगर में आठ, बहराइच में आठ, संतकबीर नगर में दो, प्रयागराज में छह,  लखीमपुर में 10, गोंडा में पांच, मुजफ्फरनगर में तीन, बागपत में एक, कन्नौज में एक, प्रतापगढ़ में 17, गाजीपुर में आठ, सीतापुर में आठ,औरैया में दो, अमेठी में दो, महाराजगंज में दो, बरेली में तीन, हरदोई में चार, श्रावस्ती में तीन, पीलीभीत में आठ, अंबेडकर नगर में सात, देवरिया में तीन, बलिया में दो, बलरामपुर में एक, फतेहपुर में दो, भदोही में, शाहजहांपुर में चार, कुशीनगर में दो और एक मऊ में हैं।

रविवार को ठीक हुए 195 मरीज
रविवार को 195 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर वापस चले गए हैं। इनमें आगरा के 46, मेरठ के 25, कानपुर नगर के 49, लखनऊ के चार, नोएडा के आठ, फिरोजाबाद के आठ, गाजियाबाद के एक, मुरादाबाद के 10, वाराणसी के 10, बुलंदशहर का एक, बस्ती के दो, मथुरा के दो, बिजनौर के छह, प्रयागराज का एक, जालौन का एक, अमरोहा का एक, गोंडा का एक, बागपत के दो, बांदा के छह, महाराजगंज का एक, श्रावस्ती का एक, देवरिया के दो, गोरखपुर के दो, फतेहपुर का एक, उन्नाव का एक, कुशीनगर के दो और हमीरपुर का एक मरीज डिस्चार्ज वापस होकर घर गया है।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *