ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / परेश रावल के ट्वीट से लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर

परेश रावल के ट्वीट से लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर

भारत में लगातार कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 85,940 हो गई है, जिनमें 53,035 सक्रिय हैं। वहीं अबतक 2752 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं।

घर पर रहने की वजह से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राजनीतिक और समसामयिक मुद्दों पर वो हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और परेशान भी नहीं करेंगे। परेश रावल के इस ट्वीट के बाद लोग उनसे काफी नाराज हो गए। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें फेक हीरो तक बता दिया।

एक यूजर ने परेश रावल के ट्वीट पर लिखा, ‘सर, शायद आप गलतफहमी में हैं। आपको स्टार हमने बनाया है। अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे। अब देश बदल गया है, उन्हें पता चल गया कि आप लोग फेक हीरो हैं। अब सेल्फी डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मियों के साथ लेंगे।’

एक और यूजर ने लिखा, ‘परेश जी, ये पब्लिक ही है जिसने आपको बुलंदियों पर पहुंचाया।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘परेश रावल साहब शायद यह भूल गए हैं कि यह भारत है यहां के लोग जिसे सर पर बिठाते हैं भारी लगने पर जमीन पर ऐसे गिराते हैं कि वह दोबारा खड़ा भी नहीं होता।’

बता दें कि परेश रावल आखिरी बार फिल्म उरी में नजर आए थे। उनके आने वाली फिल्म हंगामा 2 है, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *