ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अंतर्राष्ट्रीय / एक और अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित : व्हाइट हाउस

एक और अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित : व्हाइट हाउस

अमेरिका में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण संकट बढ़ता ही जा रहा है। दो दिन पहले व्हाइट हाउस में एक नौसेना के अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक महिला अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

जानकारी के अनुसार, यह महिला अधिकारी अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस की प्रवक्ता हैं। इस हफ्ते व्हाइट हाउस की वह दूसरी अधिकारी हैं जिनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।
इससे पहले व्हाइट हाउस में तैनात नौसेना के अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि वह अब रोजाना अपनी कोरोना जांच कराएंगे।

व्हाइट हाउस में तैनात सैन्य इकाई के सदस्य की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
बता दें कि इससे पहले अमेरिकी नौसेना के एक अधिकारी, जो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी सहायकों में से एक थे, उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सीएनएन ने भी अपनी रिपोर्ट कहा था कि यह अधिकारी व्हाइट हाउस में तैनात सैन्य इकाई के सदस्य हैं।

रिपोर्ट में कहा गया था कि अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ट्रंप परिवार के इस महामारी से संक्रमित होने के सवाल उठने लगे हैं। हालांकि राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

व्हाइट हाउस के उप प्रेस सचिव होगन गिडली ने एक बयान में कहा कि हमें व्हाइट हाउस मेडिकल इकाई से हाल ही में पता चला है कि अमेरिकी सेना का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जो व्हाइट हाउस परिसर में काम करता है।’ रिपोर्ट के अनुसार, अपने अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने का समाचार मिलने पर राष्ट्रपति ट्रंप दुखी थे।

About The Achiever Times

Check Also

बांग्लादेश के स्कूल में भी लगा बुर्के पर प्रतिबंध

कर्नाटक की तर्ज पर बांग्लादेश के नोआखाली के सेनबाग उपजिले में एक स्कूल के क्लासरूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *