ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / पुलिस, बदमाशों के मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज समेत तीन को लगी गोली

पुलिस, बदमाशों के मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज समेत तीन को लगी गोली

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में कैसरगंज थाना क्षेत्र के गंडारा बाजार के पास भाग रहे दो इनामी बदमाशों और पुलिस टीम के बीच शुक्रवार की रात मुठभेड़ हो गई। करीब आधे घंटे तक मुठभेड़ चली। पुलिस की गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए।

बदमाशों की फायरिंग में कैसरगंज कोतवाल और चौकी इंचार्ज समेत तीन पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी मौके के लिए रवाना हो गए। कैसरगंज थाना क्षेत्र के गंडारा बाजार के पास इनामी बदमाशों के होने की सूचना पुलिस को मिली थी।
सूचना मिलने पर कैसरगंज थाने के कोतवाल संजय सिंह, गंडारा चौकी इंचार्ज श्रीप्रकाश त्रिपाठी व सिपाही मनीष यादव ने पैनाघाट तिराहे के पास चेकिंग शुरू कर दी। तभी बिना नंबर की बाइक से सवार दो लोग आते दिखे। पुलिस टीम के रोकने का प्रयास करने पर दोनों भागने लगे।
पुलिस टीम से घिरता देख बदमाश बौखला गए। अपने को पुलिस टीम के शिकंजे में फंसता देख बदमाशों ने टीम पर तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने भी बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग शुरू की। पुलिस की फायरिंग में दो इनामी बदमाशों के पैर में गोली लगी।
करीब आधे घंटे तक चली फायरिंग में पुलिस ने दोनों बदमाशों को धर दबोचा। इनकी पहचान कैसरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुरवा निवासी राजू (24) और खाले टेपरहा निवासी दुल्ला (27) के रूप में हुई। इनके कब्जे से दो तमंचे, चार खोखे, पांच कारतूस व बाइक बरामद हुई है।

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक बहराइच विपिन कुमार मिश्र घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। एसपी ने बताया कि बदमाशों की फायरिंग में कोतवाल, चौकी इंचार्ज और सिपाही के हाथ में गोली लगी है।

सभी घायलों को सीएचसी कैसरगंज में भर्ती कराया गया है। दोनों बदमाश गोवध अधिनियम के तहत वांछित थे और लगभग तीन साल से फरार चल रहे थे।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *