ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / सिद्धार्थनगर / पीस कमेटी की हुई बैठक रमजान को लेकर दिए निर्देश

पीस कमेटी की हुई बैठक रमजान को लेकर दिए निर्देश

इटवा (सुनील गुप्ता): बीते बुधवार को थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह ने नवसृजित थाना कठेला समय माता कठेला में आधा दर्जन गांवों के मुस्लिम धर्म गुरु व ग्राम प्रधानों के साथ लोगों को सोसल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए आगामी रमजान माह एवं ईद के सम्बन्ध में ग्राम के लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक की। इस दौरान कोरोना वायरस पर जागरूकता फैलाई गई।
तहसीलदार सिंह जी ने बैठक में कहा कि वर्तमान में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है तथा किसी भी व्यक्ति को समूह में नमाज आदि की अनुमति नहीं है। लोग अपने घरों में ही रह कर नमाज आज अदा करें कोई भी मस्जिद में ना जाए जो भी मस्जिद के मुतवल्ली और प्रबंधक हैं वह इस बात को सुनिश्चित करें कि किसी भी दशा में नमाज मस्जिद में ना होने पाए लोग। अपने घर में ही रहकर नमाज अदा करें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें और चेहरे पर मास्क लगाकर रखें यदि कोई व्यक्ति बाहर से आता है तो उसे तत्काल सूचित करते हुए शेल्टर होम क्वारेन्टीन करें। थानाध्यक्ष ने कहा कि आप सभी त्यौहार को शान्ति पूर्वक एवं सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए त्यौहार मनाये, किसी को भी लॉक डाउन का उलंघन न करने दें। जिससे हम आप सभी कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या पर जीत हासिल कर सकें। मौके पर मौजूद दलसिंगार दुबे जी ने कहा डॉक्टर्स और प्रशासन का कार्य सराहनीय है, इन सभी जनों का सम्मान करें।
इस दौरान ग्राम प्रधान रिजवान अहमद,बिंदेश्वरी यादव,रफीकुल्लाह, व्यापारीगण जगदीश गुप्ता,
राजकिशोर मोदनवाल, रामनिवास,मुस्ताक,अनिल गुप्ता, शिवदीन, बुद्धिराम,अरविंद, मौलाना अब्दुर्रहीम, सहाबुद्दीन, बब्बू आदि लोग मौजूद रहें।

About admin

Check Also

सिद्धार्थनगर के सी एस पी संचालकों को किया गया सम्मानित

सिद्धार्थनगर (सुनील गुप्ता): जिले में संचालित सी एस पी संचालकों को उनके द्वारा बेहतर संचालन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *