ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / लखनऊ / 12 घंटे बाद हाथ आया मासूम बच्ची का गुनहगार

12 घंटे बाद हाथ आया मासूम बच्ची का गुनहगार

लखनऊ: आए दिन हो रहे मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में राजधानी लखनऊ में हुई एक ऐसे ही घटना सामने आई है जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाए। बीते रविवार मात्र चार माह की मासूम बच्ची के साथ रेप करके बेरहमी के साथ उसकी हत्या कर दी गयी थी।

खबर यहाँ पढ़ें : चार माह की मासूम बच्ची की हत्या,रेप की आशंका

थाना मंडियाव के एडीसीपी श्रीवास्तव के मुताबिक बीते रविवार को फैजुल्लागंज इलाके के एक परिवार कि शादी में हरदोई से अपनी मां के साथ शामिल हों ने आई लगभग पांच  माह की बच्ची को उसके ही चचेरे भाई प्रेम चन्द  ने खिलाने के बहाने से ले लिया और बहुत देर तक वापस ना लौटने पर परिवार वालो ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने बताया की आरोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई जिसके बाद 12 घंटे की कड़ी मस्क्कत से पुलिस की टीम ने घैला पुल के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कपड़ों से खून के धब्बे मिले है,जिसका मेडिकल जांच करवाया जा रहा है।

बच्ची के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद यह पुष्टि हुई है कि आरोपी ने  मासूम का मुंह दबा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

हरकतों से परेशान बीवी डेढ़ साल पहले छोड़ कर चली गई है मायके

ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी प्रेम चन्द नशेड़ी और अपराधिक प्रवृति  का है। जिसके कारण अक्सर उसके घर में विवाद होते रहते थे। उसकी इन्हीं करतूतों से परेशान हो के उसकी बीवी डेढ़ साल पहले ही उसे छोड़ कर अपने मायके चली गई है।

 

About admin

Check Also

रेलवे फोर्ज्ड वैगन व्हील के बड़े कारोबार पर ध्यान केंद्रित करेगी हिल्टन मेटल फोर्जिंग

कंपनी ने सालाना 48,000 व्हील्स बनाने की क्षमता स्थापित की लखनऊ । स्टील फोर्जिंग उद्योग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *