ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / टेस्ट सीरीज से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन

टेस्ट सीरीज से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन

भारत और न्यूजीलैंड XI के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन टीम इंडिया की ओर से पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल तीनों ने ही काफी निराश किया। दोनों टीमों की आपसी सहमति के बात भारत को प्रैक्टिस मैच में पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने पारी का आगाज किया। इस सीरीज में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। रोहित टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान चोटिल होने के बाद वनडे इंटरनेशनल और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। प्रैक्टिस मैच में सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी पर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं। मयंक के साथ पृथ्वी ने पारी का आगाज किया और दोनों ने ही निराश किया।

पृथ्वी तो पारी के पहले ओवर की चौथी गेंद पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए। स्कॉट कगलेजिन की गेंद पर रेचिन रविंद्र ने उनका कैच लपका। इसके बाद मयंक अग्रवाल सातवें ओवर की पहली गेंद पर 13 गेंद पर महज एक रन बनाकर आउट हो गए। मयंक के लिए न्यूजीलैंड का दौरा अभी तक काफी निराशाजनक रहा है। इंडिया-ए की ओर से न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ भी वो लय में नजर नहीं आए थे, जबकि वनडे सीरीज में भी उनका बल्ला खामोश ही रहा।

शुभमन गिल चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते आए थे। शुभमन ने इंडिया-ए की ओर से डबल सेंचुरी, सेंचुरी और एक हाफसेंचुरी लगाई थी, उनके प्रदर्शन पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं। उन्होंने भी हालांकि निराश ही किया और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले कगलेजिन का शिकार बन गए। इन तीनों बल्लेबाजों का विकेट कगलेजिन के खाते में ही गया। हाल कुछ ऐसा था कि भारत ने पांच रनों तक इन तीन बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे।

About The Achiever Times

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *