ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / ‘आप’ विधायक की जीत के जश्न पर उनके पैतृक गांव में बवाल

‘आप’ विधायक की जीत के जश्न पर उनके पैतृक गांव में बवाल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की जीत को लेकर उनके पैतृक गांव अगवानपुर में मंगलवार शाम जुलूस निकाला गया, जिसमें बवाल हो गया। इस दौरान हुड़दंग और हंगामे की सूचना पर पुलिस टीम पहुंच गई और जमकर हड़काया। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने भीड़ पर लाठियां फटकारीं और महिलाओं से भी कथित रूप से अभद्रता की। इसी प्रकरण में सोशल मीडिया पर कुछ महिलाओं की वीडियो भी वायरल की गई। हालांकि, पुलिस ने बल प्रयोग और मारपीट की बात से साफ इंकार किया।

परीक्षितगढ़ का अगवानपुर आप विधायक अमानतुल्लाह खान का पैतृक गांव है। मंगलवार को दिल्ली के विधानसभा चुनाव के परिणाम के दौरान आप विधायक अमानतुल्लाह खान विजयी घोषित किए गए। इसी बात को लेकर गांव में लोगों ने जश्न मनाया। जैना खान नाम की एक युवती ने विधायक को अपना भाई बताते हुए आरोप लगाया कि पुलिस ने लाठियां मारी और महिलाओं के साथ अभद्रता की। कुछ लोगों को भी पुलिस हिरासत में लेकर गई।

देहात मेरठ के एसपी अविनाश पांडेय ने कहा कि पुलिस जुलूस की सूचना पर गांव पहुंची थी। इस दौरान लोगों को धारा 144 का हवाला देते हुए शांति बनाए रखने के लिए कहा गया। पुलिस पर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वो निराधार है। साजिश के तहत ये सब किया गया है।

बता दें कि परीक्षितगढ़ का अगवानपुर गांव आप विधायक अमानतुल्लाह खान का पैतृक गांव है। विधायक के परिवार के कुछ सदस्य अभी गांव में ही रहते हैं। सीएए हिंसा के दौरान भी ये गांव काफी सुर्खियों में रहा और यहां विरोध-प्रदर्शन किया गया। इसी गांव में दो सप्ताह पूर्व भी जामिया के छात्रों ने जुलूस के दौरान फेसबुक लाइव किया और नारेबाजी की थी। मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम के दौरान आप विधायक अमानतुल्लाह खान विजयी घोषित किए गए। इसी को लेकर अगवानपुर गांव में लोगों ने मिठाइयां बांटी और जश्न मनाया। शाम के समय गांव के लोगों ने जुलूस निकाला।

About The Achiever Times

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *