ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / सनकी शख्स मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या करने के बाद खुद भी छत से कूदा

सनकी शख्स मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या करने के बाद खुद भी छत से कूदा

बिहार के मुंगेर जिले में एक सनकी शख्स ने मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या करने के बाद खुद भी जान देने की कोशिश की। घटना जिले के हवेली खड़गपुर इलाके की है। शुक्रवार की अहले सुबह यहां के मुख्य बाजार के वार्ड संख्या 14 के कन्हैया टोला में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर खुदकुशी का प्रयास किया। हालांकि खुदकुशी करने वाला शख्स फिलहाल जिंदा है।

जानकारी के अनुसार कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां, पत्नी और तीन बेटी की हत्या करने के बाद खुद भी छत से कूदकर जान देने की कोशिश की लेकिन वह बच गया। इधर खड़गपुर पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की तफ्तीश के लिए घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस इस केस की पूरी तफ्तीश कर रही है।

अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की है उसकी नगर के मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट में घड़ी की दुकान है। गौशाला मार्केट में दुकान का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला था। जिसको लेकर वह काफी तनाव में था और बताया जा रहा है कि कॉन्ट्रैक्ट पेपर कहीं गुम हो गया था इसको लेकर भी वह मानसिक रूप से परेशान और आक्रोशित था।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *