ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने किया घर से बाहर

सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने किया घर से बाहर

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते बड़े फेर-बदल होने वाले हैं। पहले से ही घर में काफी टि्वस्ट एंड एर्न देखने को मिले हैं । अब बिग बॉस में सीजन 11 के फाइनलिस्ट रह चुके विकास गुप्ता की भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है । अब बिग बॉस एक ऐसा फैसला लेंगे जिससे सभी घरवाले हिल जाएंगे।

आज बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला बाहर चले जाएंगे। जी हां, शो का एक प्रोमो सामने आया है । इसमें बिग बॉस ये कहते नजर आए कि सिद्धार्थ शुक्ला को इस घर से बाहर भेजा जा रहा है । ये सुनते ही सभी घरवालों की हवाइयां उड़ गईं । ये सुनते ही शहनाज फूट-फूटकर रोने लगीं ।

वहीं माहिरा को भी रोते देखा गया। सिद्धार्थ के बाहर जाने से कुछ घरवालों को खुशी भी होती है । ऐसे में शहनाज अकेली पड़ जाती हैं। इस फैसले में टि्वस्ट तब आया जब सिद्धार्थ घर से निकलकर सीक्रेट रूम में पहुंच जाते हैं । सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा को भी सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा ।

ये दोनों सीक्रेट रूम से ही घरवालों की हलचल पर नजर रखेंगे। प्रोमो में ये भी दिखाया गया कि नॉमिनेशन के लिए ज्यादातर घरवाले शहनाज का नाम लेते हैं । वहीं मास्टर माइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता, अरहान को नॉमिनेट करते नजर आए ।

बता दें कि सिद्धार्थ को टायफाइड हो गया है, उनकी तबीयत पिछले काफी दिन से ठीक नहीं है । ऐसे में माना जा रहा था मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से उन्हें घर से बाहर किया जा सकता है। आज सिद्धार्थ घर से बाहर जाएंगे लेकिन घर से बेघर नहीं होंगे बल्कि सीक्रेट रूम में जाएंगे।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *