ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / घायल हुए टाइगर श्रॉफ

घायल हुए टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के डांस और एक्शन के करोड़ों दीवाने हैं। टाइगर ने अपनी अब तक की फिल्मों से ये साबित किया है कि डांस और एक्शन के मामले में उनका हाथ पकड़ पाना मुश्किल है। टाइगर अभी अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच बागी-3 की शूटिंग सेट की एक खबर सामने आई है। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ घायल हो गए हैं। हालांकि वह अभी ठीक हैं। इस बात की जानकारी खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल अकाउंट से अपने चोट की एक फोटो शेयर करते हुए दी है।

अपने घायल की पुष्टी करते हुए टाइगर ने लिखा है कि ‘युद्ध भूमि में मिला खरोच और कट का पहला सेट और उम्मीद है कि मेरे शावर (नहाने के बाद) लेने के बाद यह दिखेगा भी नहीं और न ही महसूस होगा। टाइगर द्वारा साझा की गई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि फोटो में एक्टर की पीठ दिख रही हैं। जिसमें कुछ खरोच और कट साफ नजर आ रहे हैं। उनकी पीठ पर दिख रहे निशानों और उनके द्वारा पोस्ट को दिए गए कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी चोट लगी है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि बागी-3 में एक बार फिर श्रद्धा कपूर को देखने को मिलेगा। इस दौरान श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 3’ की पूरी टीम ने हाल ही में सर्बिया में शूटिंग कर रही है। इसे अहमद खान  निर्देशत कर रहे हैं। फिल्म में रितेश देशमुख भी दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *