ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / आप का विरोध प्रदर्शन: पुष्पेंद्र यादव और बृजपाल मौर्य को इंसाफ दिलाने के लिए आप नेताओ ने उठायी आवाज़

आप का विरोध प्रदर्शन: पुष्पेंद्र यादव और बृजपाल मौर्य को इंसाफ दिलाने के लिए आप नेताओ ने उठायी आवाज़

लखनऊ:आज आम आदमी पार्टी ने राजधानी लखनऊ में प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ की अगुवाई में झांसी में पुलिस द्वारा फ़र्ज़ी एनकाउंटर में पुष्पेंद्र यादव की हत्या एवं बदायूं में बृजपाल मौर्य की प्रशासन द्वारा की गई हत्या के विरोध धरना प्रदर्शन किया और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया।

आम आदमी पार्टी द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर दोनों मृतकों को न्याय दिलाने और निष्पक्ष जाँच के लिए प्रदर्शन करते हुए निम्न मांग की,

  • हत्यारोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्यवाई की जाय।
  • मृतको के परिवार में एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाय।
  • दोनों मामलों की जांच हेतु सुप्रीमकोर्ट की निगरानी में एस आई टी जांच की सिफारिश की जाए।
  • मृतक परिवार को 50 लाख रुपया मुआवजा दिया जाय।

राजधानी लखनऊ में धरने को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ़ ने कहा कि गोडसे की विचारधारा हिंसा की विचारधारा है जो संक्रमण के रूप में पूरे देश मे फैल गई है,उसी का परिणाम है देश और प्रदेश में बढ़ रही हिंसा की घटनाएं। इंजीनियर क़ाज़ी इमरान ने कहा ऐसा लगता है कि प्रदेश में रामराज्य की नहीं यमराज की सरकार चल रही है।

राजधानी लखनऊ जिला संगठन अध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से फेल हो चुके हैं,प्रदेश में हर तरफ बलात्कार,पुलिस कस्टडी में मौतों की संख्या लगातार बढ़ती जा रहीं हैं।सरकार जनता को मूलभूत सुविधाएं देना तो दूर उनकी जानमाल की रक्षा तक नहीं कर पा रही है।

प्रदेश सचिव तुषार श्रीवास्तव ने कहा कि आप आने वाले चुनाव में इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ने का काम करेगी। धरने को प्रदेश सचिव तुषार श्रीवास्तव, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेन्द्र राजसी,जिला संगठन उपाध्यक्ष अंजू सिंह,प्रीतपाल सिंह सलूजा, सयैद मोहम्मद तक़ी, साजन जॉन,अफरोज आलम, मोहम्मद रेहान, राम प्रसाद गुप्ता, दुर्गेश चौधरी, पी के अग्रवाल, कमल किशोर, प्रवीण तिवारी, नरगिस बानो, शुभम मौर्य, कौशल किशोर, मोहम्मद सईद, राजधारी सिंह, मनोज कुमार, शौकत अली
आदि पदाधिकारियों/सदस्यों ने संबोधित किया।

About admin

Check Also

रेलवे फोर्ज्ड वैगन व्हील के बड़े कारोबार पर ध्यान केंद्रित करेगी हिल्टन मेटल फोर्जिंग

कंपनी ने सालाना 48,000 व्हील्स बनाने की क्षमता स्थापित की लखनऊ । स्टील फोर्जिंग उद्योग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *