ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / अमिताभ-चिरंजीवी की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए केवल इतने करोड़

अमिताभ-चिरंजीवी की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए केवल इतने करोड़

गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा’ से लोगों को काफी उम्मीद थी। लेकिन ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी का इस फिल्म से जब पहला लुक सामने आया था तो दर्शक फिल्म की कहानी से खासी प्रोत्साहित हुए थे लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो उनकी आस पर ये पानी फेरती नजर आई। फिल्म एनालिस्ट ने भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया।

275 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं दिखा पा रही हैं। तीन दिनों के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो इसने करीब 107 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हुई थी जिसका टोटल कलेक्शन 107 करोड़ हुआ है।

पहले दिन छुट्टी होने के बावजूद फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 2 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषा ने इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी। पहले दिन का टोटल कलेक्शन 62 करोड़ के आसपास हुआ था। दूसरे दिन इसने 18 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे दिन की कमाई भी इस फिल्म की सामने आ चुकी है। इसने तीसरे दिन केवल 16-17 करोड़ की कमाई की है। उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड होने के चलते ये फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल मचा पाए।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *