ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / 15,000 रुपये तक के ये बेहतरीन स्मार्टफोन अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर

15,000 रुपये तक के ये बेहतरीन स्मार्टफोन अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर

शनिवार रात से ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए अमेजन पर छह दिन के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। छह दिन तक चलने वाले इस सेल में अमेजन कई सारे प्रोडक्ट पर बड़ी डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अमेजन की इस ऑनलाइन सेल में OnePlus 7T और OnePlus TV जैसे कई प्रोडक्ट की सेल चल रही है।

अमेज़न ने SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड जरिए खरीददारी करने पर 10 प्रतिशत की छूट और बोनस भी दे रहा है। ग्राहकों को बजाज फिनसर्व के माध्यम से 300 रुपये की कीमत के साथ नो कॉस्ट EMI भी मिलेगी। अमेजन अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर डिस्काउंट के साथ नए और दिलचस्प स्मार्टफोन भी दे रहा है। तो आइए अमेजन पर मिलने वाले प्रोडक्ट और उसके ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M30s
अमेजन पर चल रहे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल में सैमसंग गैलेक्सी का M30s स्मार्टफोन की सेल भी चल रही है। सेल में इसकी कीमत 13,999 रुपए निर्धारित की गई है। अगर इसे आप अमेजन पे से खरीदते हैं तो इस पर 1 हजार रुपए का कैशबैक मिलेगा। बता दें कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6000 एमएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन है जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

विवो U10
विवो यू10 एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जिसमें 5000 एमएच की बैटरी के अलावा थ्री रियर कैमरा भी मिल रहा है। अमेजन सेल पर इस फोन की कीमत 8,990 रुपए है। इसे लेते वक्त अगर आप अमेजन पे का इस्तेमाल करते हैं तो कंपनी 1000 रुपए का कैशबैक देगी। विवो के फीचर्स की बात करे तो यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर रन करता है और इसमें 3 जीबी रैम, 8- मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगा पिक्सल की डेप्थ सेंसर दिया गया है।

श्योमी एमआई ए3
अगर आपको श्योमी का स्मार्टफोन पसंद है तो Xiaomi Mi A3 बेस्ट हो सकता है। अमेजन सेल पर इस स्मार्टफोन की कीम 11,999 निर्धारित की गई है। जिसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी मेमेरी दी गई है। इस पर भी बाकी 1000 रुपए का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन की तुलना में सबसे सस्ता फोन है जिसमें 48 मेगापिक्सल का थ्री रियर कैमरा मिल रहा है। इसके साथ-साथ इसमें एचडी डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 665 का प्रोसेसर भी मिल रहा है। जबकि स्मार्टफोन में 4000 एमएच की बैटरी भी मिल रही है। इसके अलावा अगर आपको दूसरे ब्रांड जैसे की रियल मी, एलजी, हॉनर या फिर नोकिया का स्मार्टफोन पसंद है तो उसके लिए आप Realme U1, LG W30, Honor 9N, Honor 8X, Nokia 6.1 Plus, Xiaomi Redmi Y3 और Samsung Galaxy M10 को अन्य बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन्स में से एक का चन कर सकते हैं।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *