ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / दोस्त ने दोस्त को मारी गोली

दोस्त ने दोस्त को मारी गोली

अमीनाबाद में बृहस्पतिवार देर रात जूते वाली गली के बाहर मामूली विवाद में 26 वर्षीय विपिन सोनकर की दोस्त जितेंद्र शुक्ला उर्फ लालू ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी मच गई। सैकड़ों लोग जमा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस-प्रशासन के अधिकारी पहुंचे तो लोग हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भिड़ गए। उधर, विपिन का शव बलरामपुर अस्पताल के बाहर रखकर लोगों ने धरना-प्रदर्शन व तोड़फोड़ शुरू कर दी। देर रात तक हंगामा जारी था।

एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि विपिन मौलवीगंज के खटिकाना का रहने वाला था। वह मछली वाली गली में सुनार की दुकान में कारीगर का काम करने के साथ जूते वाली गली के पास पूरी-सब्जी का ठेला भी लगाता था। रात 10 बजे विपिन पुराने परिचित बताशे वाली गली में रहने वाले जितेंद्र के साथ जूते वाली गली के बाहर बैठा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में बहस और हाथापाई होने लगी।

विपिन ने गाली दे दी, जिस पर जितेंद्र ने तमंचा निकालकर उस पर फायर कर दिया। गोली विपिन के सीने के बीचों-बीच लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज से सनसनी फैल गई। पूरी-सब्जी की दुकान पर काम करने वाला देवेश उसे बलरामपुर अस्पताल लेकर भागा।

हालात संभालने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज

उधर, मौके पर एकत्र लोगों ने जितेंद्र को दबोच लिया। इस बीच पास ही चौराहे पर मौजूद पुलिस पहुंच गई। विपिन को बलरामपुर अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि जितेंद्र को थाने भेज दिया गया।

उधर, वारदात से आक्रोशित विपिन के परिवारीजनों व इलाकाई लोगों ने प्रकाश कुल्फी के आसपास तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस ने हालात संभालने के लिए लाठीचार्ज किया। मौके पर कई थानों की फोर्स बुलवा ली गई।

देर रात आक्रोशित लोग बलरामपुर अस्पताल पहुंचे और वहां भी तोड़फोड़ की। अस्पताल की कुर्सियां फेंक दीं व गमले तोड़ डाले। विपिन का शव अस्पताल के बाहर सड़क पर रखकर लोगों ने जाम लगा दिया। देर रात तक पुलिस मामले को संभालने में जुटी थी।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *