ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / कौशाम्बी : परिजन नहीं कर रहे शव की शिनाख्त , तांत्रिक बोला-अभी जिंदा है युवक

कौशाम्बी : परिजन नहीं कर रहे शव की शिनाख्त , तांत्रिक बोला-अभी जिंदा है युवक

कौशाम्बी के पिपरी कोतवाली इलाके के खानपुर सतवां गांव में ससुर खदेरी नदी में मिली युवक की लाश की शिनाख्त तांत्रिक के चक्कर में उलझ गई है। कथित परिवारीजनों ने युवक की शिनाख्त करने के बाद भी उसे पहचानने से इनकार कर दिया है।

दरअसल, तांत्रिक ने परिवार वालों से कह रखा है कि उनका लापता बेटा अभी जीवित है। खानपुर सतवां गांव के लोग शुक्रवार सुबह ससुर खदेरी नदी की ओर गए तो वहां पानी में करीब 25 वर्षीय युवक की लाश उतरा रही थी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस तमाम कोशिशों के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं कर सकी। युवक के दाहिने हाथ में ओपी गुदा हुआ था। हाथ में राखी बंधी थी। उसने क्रीम कलर की शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहन रखी थी।

शिनाख्त नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इसके बाद शनिवार को सरायअकिल इलाके के तरनी-तरना गांव में रहने वाले एक परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और मृतक की शिनाख्त अपने बेटे ओमप्रकाश के रूप में की।

पिपरी थानाध्यक्ष पवन त्रिवेदी के अनुसार मृत युवक के हाथ में ओपी लिखा हुआ था। लिहाजा पुलिस ने मान लिया कि शव ओमप्रकाश का ही है। मामले में लिखापढ़ी भी कर दी गई। इसी बीच परिवार के लोगों ने एक तांत्रिक से फोन पर बात की।

तांत्रिक ने कहा कि उनका ओमप्रकाश अभी जिंदा है। वह जयंतीपुर से कोटिया के बीच कहीं है। इसके बाद परिवार के लोगों ने युवक को पहचानने से इनकार कर दिया।

About admin

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *