ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / सिद्धार्थनगर / पूरे सिद्धार्थनगर ने मनाया जश्‍न विधायक डॉ.सतीश द्विवेदी बने मंत्री

पूरे सिद्धार्थनगर ने मनाया जश्‍न विधायक डॉ.सतीश द्विवेदी बने मंत्री

इटवा (सुनील गुप्ता): सिद्धार्थनगर के इटवा से विधायक डॉ.सतीश द्विवेदी को प्रदेश सरकार के मंत्रीमंडल में शामिल किये जाने पर पूरा जिला खुशी से झूम उठा। डॉ.सतीश द्विवेदी के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बनने पर जिले का कद और भी बढ़ गया है। जिले से बांसी विधायक राजा जय प्रताप सिंह पहले से ही कैबिनेट में शामिल हैं। इस प्रकार वर्तमान सरकार में जिले को दो मंत्री मिले हैं।

इटवा क्षेत्र के कठेला चौराहे पर लोगो ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष दलसिंगार दूबे, मण्डल महामंत्री भाजयुमो इटवा किशुन दूबे, राम सेवक भट्ट, शशिधर पाठक अनिल मोदनवाल आदि कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। इस प्रकार जिला मुख्यालय सहित इटवा, शोहरतगढ़, बढ़नी, बांसी, डुमरियागंज, जोगिया आदि जगहों पर उनके समर्थकों ने पटाखे छोड़ कर जश्न मनाया।

मोदी लहर में पहली बार विधायक बने डॉ.सतीश द्विवेदी को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाए जाने पर जिले के लोगों के साथ भाजपाई भी गदगद है। बुद्ध विद्यापीठ डिग्री कॉलेज में अर्थशास्त्र के प्रवक्ता डॉ.सतीश द्विवेदी लंबे समय से संघ व भाजपा से जुडे़ रहे। ये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबियों में शुमार हैं। इनको मंत्रीमंडल में शामिल करने की खबर पहले से ही लोगों को मिल गई थी इससे उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। बुधवार को जैसे ही उन्हें मंत्रीमंडल में शामिल करते हुए राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाया गया वैसे ही पूरा जिला जश्न में डूब गया।

 

About admin

Check Also

सिद्धार्थनगर के सी एस पी संचालकों को किया गया सम्मानित

सिद्धार्थनगर (सुनील गुप्ता): जिले में संचालित सी एस पी संचालकों को उनके द्वारा बेहतर संचालन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *