ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / दिल्ली / आप पार्टी के ऍम एल ए कपिल मिश्रा आज भाजपा में शामिल होंगे , करावल नगर से फिर मिल सकता है टिकट

आप पार्टी के ऍम एल ए कपिल मिश्रा आज भाजपा में शामिल होंगे , करावल नगर से फिर मिल सकता है टिकट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लोकसभा चुनाव में अभियान चलाकर विधानसभा की सदस्यता गवांने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के बागी कपिल मिश्रा आज भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उनको सदस्यता दिलाई जाएगी। माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा मिश्रा को करावल नगर विधानसभा सीट से टिकट दे सकती है।

गौरतलब है कि करावल नगर से विधायक रहे कपिल मिश्रा ने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली की सातों संसदीय सीटों पर भाजपा के समर्थन में अभियान चलाया था। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल से की थी। इसकी सुनवाई करते हुए बीते दिनों विधानसभा अध्यक्ष ने उनकी सदस्यता रद्द कर दी थी। हालांकि, इसके खिलाफ कपिल मिश्रा ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है।

उधर, लोकसभा चुनाव के बाद से ही कपिल मिश्रा के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन बीते तीन महीनों में वह आप में रहते हुए अपनी लड़ाई लड़ते रहे। कपिल मिश्रा ने बताया कि वे शनिवार 11 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी में शामिल होंगे।

About admin

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *