ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / कांग्रेस के कई नेता भाजपा में हुए शामिल, जम्मू-कश्मीर में अब एक विधान, एक निशान

कांग्रेस के कई नेता भाजपा में हुए शामिल, जम्मू-कश्मीर में अब एक विधान, एक निशान

Image result for कांग्रेस के कई नेता भाजपा में हुए शामिल जम्मू - कश्मीरभाजपा के राष्ट्रीय उपप्रधान, प्रभारी व चुनाव इंचार्ज जम्मू-कश्मीर अविनाश राय खन्ना ने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने से पिछले कई दशक से जम्मू-कश्मीर की जनता को गुमराह करने वालों को जवाब मिला है। अब राज्य में हर किसी को मतदान का अधिकार होगा।

पार्टी की विचारधारा से ही एक विधान, एक निशान और एक प्रधान संभव हो पाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में देश में विकास को गति मिली है। यहां मंगलवार को खन्ना की मौजूदगी में कई कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल हो गए। खन्ना ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में नए बदलाव से युवा पीढ़ी का भविष्य उज्ज्वल बनेगा।

भाजपा ने राष्ट्र हित में बदलाव किया है। भाजपा नए भारत का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है। पार्टी में शामिल होने वालों में सेवानिवृत्त एसपी भोपेंद्र सिंह, शैलेंद्र वेद, विपिन निश्चिल आरोग्य, अभिउदित कौशल, गुरमीत सिंह, लोकेश कपूर आदि शामिल रहे। प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार के इर्दगिर्द ही घूमती रही है और सोनिया गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाकर कांग्रेस ने वही काम किया है।

कांग्रेस नेहरू परिवार के अलावा कोई शीर्ष नया चेहरा नहीं दे पाई है। कांग्रेस की कारगुजारियों का खामियाजा जम्मू-कश्मीर को भुगतना पड़ रहा है। लेकिन पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में विकास की राह तेज की गई है। उन्होंने उम्मीद जताई की कि नए सदस्यों के पार्टी में शामिल होने से मजबूती मिलेगी। इस मौके पर गुरमीत सिंह, कृपाल सिंह, लोकेश कपूर, अरविंद गुप्ता, राम पाल, डॉ. नरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

About admin

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *