ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / दीपिका पादुकोण ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

दीपिका पादुकोण ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ और ’84’ की शूटिंग में बिजी हैं । इसी बीच दीपिका ने एक बोल्ड फोटोशूट भी करवाया है । फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने इन तस्वीरों को शूट किया है । डब्बू ने दीपिका की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है ।

ये एक सेमी न्यूड फोटोशूट है । फोटो शेयर करते हुए डब्बू ने कैप्शन में लिखा, ‘ग्रेस एंड ब्यूटी’ । इस तस्वीर में दीपिका काउच पर पोज देती दिख रही हैं । डब्बू ने बड़ी ही खूबसूरती से इस फोटो को शूट किया है । दीपिका का ये फोटोशूट डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए है ।

इससे पहले भी दीपिका ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था । जिसकी कई सारी तस्वीरें दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं । बता दें कि दीपिका फिल्म ‘छपाक’ में एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी का रोल प्ले कर रही हैं । इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं ।

अपने रोल को लेकर दीपिका ने कहा था, ‘ये मेरे करियर का सबसे मुश्किल रोल है । मैं लक्ष्मी के रोल के साथ पूरा इंसाफ करने की कोशिश करूंगी । ये फिल्म कानून और इंसाफ से कहीं ज्यादा है ।’ फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे । वहीं फिल्म ’83’ में दीपिका, कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले करेंगी ।

रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर 83 का फर्स्ट लुक रिलीज किया था। इस लुक में रणवीर सिंह हू-ब-हू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है। कुछ दिनों पहले रणवीर और दीपिका ने लंदन में शूटिंग की थी ।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *