ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / कांग्रेस का नेतृत्व करने में प्रियंका सक्षम, गैर-गांधी से टूटेगी पार्टी : नटवर

कांग्रेस का नेतृत्व करने में प्रियंका सक्षम, गैर-गांधी से टूटेगी पार्टी : नटवर

 

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद से कांग्रेस नेतृत्व को लेकर अनिश्चय की स्थिति में इस पद पर प्रियंका गांधी वाड्रा के समर्थन में पार्टी के वरिष्ठ नेता नटवर सिंह भी उतर आए हैं। उन्होंने एक बातचीत में कहा कि गांधी परिवार से किसी बाहर के नेता को अध्यक्ष बनाने पर पार्टी टूट जाएगी।

पूर्व विदेश मंत्री ने सोनभद्र में गोलीबारी के पीड़ितों से मिलने गईं प्रियंका की तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रियंका पार्टी अध्यक्ष की भूमिका अदा करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि आप खुद देख सकते हैं कि उत्तर प्रदेश के एक गांव में उन्होंने जो किया वह गजब है। वह वहां पर रुकीं और अपना मकसद पूरा किया। नटवर ने सुझाव दिया कि गांधी परिवार के बाहर के किसी व्यक्ति को अध्यक्ष बनाने के राहुल गांधी के फैसले को पलटा जाना चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री भी प्रियंका को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की वकालत कर चुके हैं। शास्त्री ने कहा था कि प्रियंका के अलावा कोई अन्य ‘100 फीसदी स्वीकार नहीं होगा।’ पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि 134 साल पुरानी पार्टी करीब दो महीने से अध्यक्ष विहीन है। मुझे नहीं लगता कि गांधी परिवार के अलावा किसी अन्य को इस पद पर चुना जाना चाहिए।

About admin

Check Also

शपथ समारोह, 12000 वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था, 11 स्थानों पर होगी भव्य आतिशबाजी

25 मार्च को नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के बाद राजधानी में भव्य आतिशबाजी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *