ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उज्जैन में गंजा कहने पर पिता ने कर दी सौतेली बेटी की हत्या…

उज्जैन में गंजा कहने पर पिता ने कर दी सौतेली बेटी की हत्या…

उज्जैन के नागदा में दो दिन पहले सोनाली नाम की महिला की हत्या का मामला सामने आया था। अब उसी मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि असल में हत्यारा लड़की का पति नहीं बल्कि उसका सौतेला पिता है।

बताया जा रहा है कि मृतका और पिता में अनबन थी और अक्सर झगड़े हुआ करते थे। घटना से पहले भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी दौरान बेटी ने पिता को गंजा कह दिया, बस फिर क्या था गुस्से में आगबबूले पिता ने बेटी के सिर पर ईंट से वार कर दिया। जिसके चलते सोनाली की मौके पर ही मौत हो गई थी।

सीएसपी मनोज रत्नाकर और थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बेटी की हत्या के बाद से पिता जांच टीम को बहका रहा था। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, तो सारा मामला खुल गया। अपनी बेटी के द्वारा असभ्य बर्ताव से तंग आकर सौतेले पिता मान सिंह गुर्जर ने मृतका सोनल की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि पहले हम सोनाली के पति को इस केस में आरोपी मान रहे थे, क्योंकि सोनाली ने अपनी पति पर बलात्कार का केस दर्ज करा रखा था और वह काफी दिनों से अलग अपने मायके में रह रही थी। लेकिन गहन जांच और सख्त पूछताछ के बाद पिता टूट गए।

पुलिस की पूछताछ में मान सिंह ने बताया कि इससे पहले भी वह कई बार अपमान के घूंट पी चुका था। साथ ही घटना वाले दिन भी जब आरोपी मानसिंह जब सुबह अपनी पत्नी को सब्जी कि दुकान पर छोड़कर पानी भरने वापस लौटा तो इसी दौरान सोनाली ने उसे अशब्द कहते हुए गंजा भी कहा। इसके बाद आरोपी सौतेला पिता अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया और वहीं रखी ईंट से सोनल के सिर पर तब तक हमले किए जब तक सोनल की मौत नहीं हो गई।

संवाददाता अदिति सिंह
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *