ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अध्यात्म / दैनिक राशिफल 24-03-2022

दैनिक राशिफल 24-03-2022

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे।

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके पारिवारिक सुखों में वृद्धि का दिन रहेगा। घर में किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है, जिसमें रिश्तेदारों व दोस्तों से मिलने जुलने का मौका मिलेगा। नौकरी से जुड़े लोगों को आज प्रमोशन मिलता दिख रहा है, लेकिन उनके कुछ गुप्त शत्रु उनकी तरक्की देखकर परेशान रहेंगे। आप अपने रुके हुए धन की प्राप्ति के लिए अपने भाइयों से सलाह मशवरा करेंगे। यदि परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में कुछ गिरावट चल रही थी, तो उनके कष्टों में  वृद्धि हो सकती है। यदि ऐसा हो, तो डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। परिवार में छोटे बच्चे  मौज मस्ती करते नजर आएंगे, जिन्हें देखकर आपका मन प्रसन्न रहेगा।
वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है, क्योंकि कार्यक्षेत्र में आपको आशातीत सफलता मिलती दिख रही है, लेकिन आपको अपने किसी पुराने मित्र से बातचीत करते समय तोलमोल कर बोलना बेहतर रहेगा, नहीं तो उन्हें आपकी किसी बात का बुरा लग सकता है। आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके अपने शत्रुओं को मात देने में भी कामयाब रहेंगे। विवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपको किसी के कहने पर अपने धन का निवेश करने से बचना होगा। सायंकाल का समय आप अपने माता पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे।
मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कुछ संघर्ष भरा रहेगा। यदि कोई भी विपरीत परिस्थिति उत्पन्न होती हो, तो उसमें धैर्य से काम लेना होगा। परिवार का भरपूर साथ मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारे। प्रेम से बोलकर ही आप लोगों से अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई में जमकर मेहनत करनी होगी, तभी सफलता हासिल कर सकेंगे। आप अपनी माताजी को ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं, जहां आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। यदि कोई कार्य मन मुताबिक ना हो, तो उसमें भी आपको हार नहीं माननी है, उसे दोबारा करने की पूरी कोशिश करनी होगी।
कर्क दैनिक राशिफल 
कार्यक्षेत्र में आपको अपनी कला को दिखाने का मौका मिलेगा, जिससे आप लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। यदि आप किसी की मदद के लिए आगे आएं, तो अपनी आय को ध्यान में रखकर ही व्यय करना बेहतर रहेगा, नहीं तो बाद में आपको धन के लिए परेशान होना पड़ सकता है। यदि आपका कोई कानूनी कार्य लंबे समय से लंबित पड़ा है, तो उसमें आपको विजय प्राप्त हो सकती है। जीवनसाथी से आज आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे, तो उसमें भी आपको सफलता अवश्य ही मिलेगी। आपको धन का लेनदेन करने से पहले सावधान रहना होगा। सायंकाल के समय आप अपने पिताजी के साथ किसी जरूरी कार्य के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

About The Achiever Times

Check Also

दैनिक राशिफल 22-01-22

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *