ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / मुकेश अंबानी को आतंकी संगठन से मिली धमकी…

मुकेश अंबानी को आतंकी संगठन से मिली धमकी…

मुंबई में बिजनसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखे जाने का मामला उलझता जा रहा है। रविवार को दावा किया गया था आतंकी संगठन जैश-उल-हिंद ने विस्फोटक रखे जाने की जिम्मेदारी ली थी लेकिन अब इस मामले में एक और ट्विस्ट आ गया है। जैश-उल-हिंद ने अब मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखे जाने से इनकार कर दिया है।

मुंबई पुलिस ने आधिकारिक तौर पर जैश-उल-हिंद के एक बैनर को शेयर किया है जिसमें कहा गया है कि संगठन ने अंबानी को कभी कोई धमकी नहीं दी।

बता दें कि बीते गुरुवार को मुंबई में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर के बाहर लावारिस गाड़ी में जिलेटिन स्टिक मुंबई इंडियन्स के लोगो और एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी। अब मुंबई पुलिस ने जो बैनर जारी किया है उसके मुताबिक आतंकी संगठन ने कहा है कि वह कभी भी कुफ्रों से पैसे नहीं लेता और उसकी मुकेश अंबानी से कोई लड़ाई नहीं है। इस बैनर के ऊपर लिखा है, ‘अंबानी को जैश-उल-हिंद से कोई खतरा नहीं है।’ इस चिट्ठी में लिखा है, ‘हमारी लड़ाई बीजेपी और आरएसएस के फासीवाद से है।

वहीं, रविवार को जारी किए गई चिट्ठी में लिखा था, ‘टेलीग्राम ऐप पर मिले लेटर में कहा गया है, ‘अंबानी के घर के पास एसयूवी खड़ी करने वाला सही जगह पर पहुंच गया है। यह सिर्फ ट्रेलर था और पूरी पिक्चर आना अभी बाकी है।’ यही नहीं लेटर में अखलाक की हत्या, गुजरात के दंगों और दिल्ली की हिंसा का भी जिक्र किया गया है। पत्र में लिखा गया है, ‘अब तुम्हें इस बात पर हैरानी होनी चाहिए कि आखिर हम कौन हैं? हम वही अखलाक हैं, जिसे तुमने एक गाय के लिए मार डाला था। हम वे लोग हैं, जिन्हें दिल्ली की हिंसा में मारा गया था। हम वे बहने हैं, जिनका गुजरात में रेप किया गया था। हम तुम्हारी रात के बुरे सपने हैं। हम तुम्हारे पड़ोस में हैं। ऑफिस में हैं। तुम लोग हमें ऐसे पास कर देते हो, जैसे किसी सामान्य आदमी को। हम हर जगह हैं। हमें तुम्हारे जैसे प्रॉस्टिट्यूट कारोबारियों से दिक्कत है, जिसने बीजेपी और आरएसएस के हाथों अपनी आत्मा को बेच दिया है।’

संवाददाता रिया मिश्रा
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *