ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / एक लड़की ने तोड़ा कोरोना का नियम पुलिस ने जुर्माने की बजाए लड़की को किस कर लिया वीडियो हुआ वायरल…

एक लड़की ने तोड़ा कोरोना का नियम पुलिस ने जुर्माने की बजाए लड़की को किस कर लिया वीडियो हुआ वायरल…

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर अभी जारी है, जिसे देखते हुए देशों ने अलग-अलग कोरोना पाबंदियां लगाई हैं। पेरू में भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कर्फ्यू जारी है। मगर इस बीच पेरू में कोरोना नियमों के उल्लंघन का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पेरू में कोविड-19 कर्फ्यू के उल्लंघन को लेकर एक महिला पर जुर्माना लगाने के बजाय एक पुलिस अधिकारी ने उसे किस किया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और फिर वीडियो के वायरल होने के बाद उस अधिकारी को सस्पेंड भी कर दिया गया है।
जब महिला और पुलिस अधिकारी किस कर रहे थे, यह घटना कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में कथित तौर पर महिला पुलिस अधिकारी को जुर्माना लेने की बजाय उसे किस करने के लिए मनाती दिखी। वीडियो में अज्ञात महिला, पुलिस अधिकारी के नजदीक आती दिखी है, जबकि अधिकारी नोटपैड पर कोरोना नियम नियम को लेकर जानकारी लिखते दिखता है।

हालांकि, कुछ पल बाद ही अधिकारी का मन बदल जाता है और दोनों एक-दूसरे को किस करने लगते हैं। इस घटना को एक स्थानीय टीवी चैनल ने वायरल कर दिया। जिसके बाद राजधानी लिमा में मिराफ्लोरेस जिले के मेयर ने पद से हटाने का आदेश दिया। एक अधिकारी ने कहा कि उस महिला ने सोशल डिस्टेंसिंग का नियम भी तोड़ा और किस करने के लिए मास्क हटाकर भी नियमों का उल्लंघन किया। मिराफ्लोरेस जिला के सुरक्षा प्रभारी इब्रो रोड्रिगेज ने कहा कि मामला संज्ञान में आने के बाद मेयर ने तुरंत आरोपी पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने का फैसला लिया। वह अज्ञात महिला सोशल डिस्टेंसिंग नियमों को तोड़ रही थी और अधिकारी ऐसा करने की इजाजत दे रहा था। इतना ही नहीं, वह अपना मास्क उतारकर उसे किस भी करता है। आपको बता दें कि पेरू में भी कोरोना वायरस के भयावह हालात हैं। पेरू में अब तक कोरोना वायरस से करीब 44 हजार से अधिक लोगों की मौतें हो चुकी हैं। पेरू में भी कोरोना वायरस के दूसरी लहर से लोगों में खौफ है, जिसकी वजह से कई तरह के कोरोना नियमों को लागू किया गया है।

संवददाता रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *