ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / प्रियंका की मम्मी निक के साथ गई लंच पर तो PC ने टेंशन में आकर कराई जासूसी..

प्रियंका की मम्मी निक के साथ गई लंच पर तो PC ने टेंशन में आकर कराई जासूसी..

मुंबई. बॉलीवुड और हॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अब राइटर बन चुकी हैं. अपनी किताब में ‘अनफिनिश्ड ’ में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने इस किताब में बचपन से लेकर प्रो फेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को लेकर इंट्रेस्टिंग इंसिडेंट्स शेयर किया. उन्होंने बताया है कि शादी से पहले जब नीक जोनसभारत में आए थे और उनकी (प्रियंका चोपड़ा) मम्मी को लंच डेट में ले गए थे, तब पीसी ने टेंशन में आकर बॉडीगार्ड को भेजा और दोनों पर नजर रखने के लिए जासूसी करावाई थी.
प्रियंका चोपड़ा  ने अपनी किताब में जिक्र किया है कि वहअपने आस-पास की परिस्थितियों को नियंत्रित करना पसंद करती है. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में परचम लहरा रही पीसी ने बताया कि मैंने और निक ने डेटिंग शुरू की तो निक भारत आकर मेरी की मम्मी से मिलना चाहते थे. हम शादी की फैसला कर चुके थे. भारत आकर निक ने मम्मी के साथ लंच डेट पर जाने का फैसला किया. ये सुनकर में टेंशन में आ गई.
प्रियंका ने अपनी बुक में लिखा है कि कुछ लोगों को लग सकता है, अरे वाह कितना बढ़िया है. मुझे नहीं लगा था. मैं टेंशन में आ गई थी. वह मेरी मां को लंच पर क्यों ले जाना चाहता होगा? वे क्या बातें करेंगे? कहीं उन दोनों में से कोई ऐसी बात तो नहीं कर देगा जिससे मुझे शर्मिंदा होना पड़े.
प्रियंका ने बताया  है कि उस दोपहर मैं 20 लोगों से घिरी मीटिंग में बैठी थी और यही सोचती रही कि निक और मेरी मॉम उस टाइम क्या कर रहे होंगे. मैं ज्यादा देर तक इस सस्पेंस को नहीं झेल पाई और अपनी सिक्यॉरिटी टीम के एक सदस्य को उस रेस्ट्रोरेंट में तस्वीरें लेने भेज दिया जहां वे गए थे.
उन पर जासूसी करने के लिए भी ताकि अपनी ‘क्वॉन्टिको’ स्किल्स से उनकी बॉडी लैंग्वेज को समझ सकूं, हालांकि निक प्रियंका की मम्मी को लंच पर इसलिए ले गए थे कि वह उनसे शादी की परमिशन ले सकें.।
प्रियंका मिश्रा
द अचीवर टाइम्स लखनऊ 

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *