ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / वोडाफोन आइडिया के ऐसे प्री-पेड प्लान हैं जिनमें एक साल के लिए जी5 प्रीमियम फ्री

वोडाफोन आइडिया के ऐसे प्री-पेड प्लान हैं जिनमें एक साल के लिए जी5 प्रीमियम फ्री

यदि आप भी किसी ऐसे प्री-पेड प्लान की तलाश में हैं जिसमें ZEE5 प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा हो तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। वोडाफोन आइडिया के पास पांच ऐसे प्री-पेड प्लान हैं जिनमें एक साल के लिए जी5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है।  बता दें कि एक साल के लिए ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है। आइए जानते हैं इस खास ऑफर के बारे में…

ZEE5 प्रीमियम के फायदे
सबसे पहले आपके लिए यह जानना जरूरी है कि ZEE5 प्रीमियम के सब्सक्रिप्शन में आपको क्या-क्या मिलेगा। जी5, भारत में सबसे अधिक लोक्रपिय ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक है। ZEE5 पर आपको तमाम तरह के ऑरिजनल शोज मिलेंगे। खास बात यह कि आप जी5 12 भाषाओं में देख सकते हैं जिनमें हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, ओड़िया, भोजपुरी और पंजाबी शामिल हैं। Zee5 पर आप 90 से अधिक टीवी चैनल को लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा आप तमाम बॉलीवुड, हॉलीवुड और तमिल फिल्में देख सकते हैं। Zee5 को आप www.zee5.com और एंड्रॉयड के साथ आईओएस पर भी एक्सेस कर सकते हैं।

फ्री में कैसे मिलेगा ZEE5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन?
ZEE5 प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को कुछ प्लान के साथ मिल रहा है। उदाहरण के तौर पर समझें तो वोडाफोन आइडिया के 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये के प्री-पेड प्लान के साथ जी5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, हालांकि 455 रुपये वाला प्लान पंजाब, दिल्ली, राजस्थान, तमिलनाडु और केरल सर्किल में ही उपलब्ध है। इन सभी प्लान के साथ आपको एक साल के लिए 999 रुपये की कीमत वाला जी5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। बता दें कि इन सभी प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इन प्लान की वैधता क्रमशः 28 दिन, 28 दिन, 56 दिन, 84 दिन और 365 दिनों की है।

कैसे एक्टिवेट करें ZEE5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन?
ऊपर बताए गए किसी भी प्लान को रिचार्ज करें। इसके बाद आपके पास एक मैसेज आएगा जिसमें एक एक्टिवेशन लिंक भी होगा। लिंक पर क्लिक करने के बाद एक वेब पेज खुलेगा जिसमें Activate Now के विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको अपना वोडाफोन आइडिआ का नंबर एंटर करना होगा। इसके बाद नंबर पर आए ओटीपी एंटर करके सबमिट पर क्लिक करें। सबमिट पर क्लिक करने के बाद आपके नंबर पर ZEE5 का सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट हो जाएगा। अब ZEE5 एप डाउनलोड करके उसे ओपन करें और इस्तेमाल करें।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *