ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस नोर्ड का ग्रे ऐश कलर वैरिएंट

भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस नोर्ड का ग्रे ऐश कलर वैरिएंट

OnePlus Nord को भारत में एक नए कलर वेरियंट में लॉन्च किया गया है और इस नए वेरियंट का नाम ‘Gray Ash’ है। OnePlus Nord के नए वेरियंट की लॉन्चिंग OnePlus 8T के साथ ही हुई है। पहले से OnePlus Nord ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स कलर वेरियंट में मौजूद था।

OnePlus Nord के नए वेरियंट की कीमत
OnePlus Nord के Gray Ash मॉडल की सिर्फ 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। इसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 24,999 रुपये है, वहीं 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 27,999 रुपये और 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 29,999 रुपये है। नए वेरियंट की बिक्री अमेजन इंडिया से 17 अक्तूबर से होगी।

OnePlus Nord की स्पेसिफिकेशन
वनप्लस के इस फोन में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस फ्लुइड एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी। फोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

OnePlus Nord का कैमरा
OnePlus Nord में क्वॉड कैमरा सेटअप है जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी के लिए आपको इस फोन में 32 मेगापिक्सल का और 8 मेगापिक्सल का डुअल फ्रंट कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए भी 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है।

OnePlus Nord की बैटरी और कनेक्टिविटी
इस फोन में 4115mAh की बैटरी है जो रैप फास्ट चार्जिंग 30T को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि महज 30 मिनट में फोन की बैटरी 70 फीसदी चार्ज हो जाएगी। फोन में 4जी के अलावा 5जी और NFC का भी सपोर्ट मिलेगा, हालांकि 5जी का सपोर्ट फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *