ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / बिहार चुनाव को लेकर एनडीए जल्द ही अपना साझा घोषणापत्र करेगा जारी

बिहार चुनाव को लेकर एनडीए जल्द ही अपना साझा घोषणापत्र करेगा जारी

अटकलबाजी खत्म करते हुए भाजपा ने यह साफ कर दिया कि चुनाव के दौरान कई रैलियों में मोदी और नीतीश मंच साझा करेंगे। एनडीए जल्द ही अपना साझा घोषणापत्र जारी करेगा। राजग के साझा घोषणापत्र में भाजपा के ‘आत्मनिर्भर बिहार’ और जदयू के सात निश्चय योजना भाग-2 में शामिल मुद्दों को साझा तौर परजगह दी जाएगी।

नीतीश ने रविवार को अपने सात निश्चय 2 की लांचिंग की। मोदी और नीतीश की साझा रैलियों का खाका तैयार किया जा रहा है। उधर, रविवार को भाजपा के चुनाव अभियान के बाद अब नीतीश सोमवार से अपना चुनाव अभियान तेज करने जा रहे हैं।

देश मोदी और बिहार नीतीश के हाथों में ही सुरक्षितः नड्डा
जयप्रकाश जयंती पर बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दोहराया कि देश नरेंद्र मोदी और बिहार नीतीश कुमार के हाथों में सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि बिहार में जो विकास जारी है, उसे आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है कि बिहार की बागडोर नीतीश के नेतृत्व में एनडीए के पास रहे।

अभी तक यहां के सियासी गलियारे में जो भी कयास लगाए जा रहे थे, उसे फिर से भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने विराम लगाया और नीतीश को ही बिहार का अगला सीएम प्रोजेक्ट किया। दरअसल, सीट बंटवारे के दिन केंद्रीय नेतृत्व से भाजपा के किसी बड़े चेहरे के न होने और लोजपा के ताजा घटनाक्रम के बाद से बिहार के सियासी गलियारे में कयास का दौर जारी था। चुनाव प्रचार की शुरुआत में एकजुटता का साफ संदेश दिया गया।

2005 से पहले अंधेरा
नड्डा ने विपक्ष के किसी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि 11 अक्तूबर लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयंती है। बिहार में कुछ ऐसे लोग हैं, जो जेपी के आशीर्वाद से नेता बने और मुख्यमंत्री भी लेकिन उन लोगों ने जेपी के सिद्धांतों को भूला दिया। बिहार ने 2005 के पहले का अंधेरा देखा है। अंधेरे के बाद जो उजाला है, उसका अहसास जनता को है। भाजपा अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में बिहार समेत देश में विकास व उपलब्धियां भी गिनाईं।

जो नीतीश के साथ नहीं, वो हमारे साथ नहीं : जायसवाल
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में एनडीए को लेकर किसी को कोई कंफ्यूजन नहीं रखना चाहिए। एनडीए का निर्णय साफ है कि नीतीश कुमार ही बिहार में एनडीए के नेता होंगे और जो नीतीश के साथ नहीं है, वो एनडीए के साथ नहीं हैं। जायसवाल ने यह भी कहा, बिहार में एनडीए के सभी प्रत्याशी मोदी के प्रत्याशी हैं।

भाजपा + जदयू + हम, फिर किसी में नहीं है दमः  सिंह
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि गया में 10 विधानसभा सीटों में भाजपा से चार, हम से तीन व जदयू से तीन प्रत्याशी हैं। यानी भाजपा + जदयू + हम। इसके बाद नहीं रहा किसी में दम।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *