ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / पोको का नया स्मार्टफोन Poco X3 भारत में होगा लॉन्च

पोको का नया स्मार्टफोन Poco X3 भारत में होगा लॉन्च

पोको का नया स्मार्टफोन Poco X3 आज यानी 22 सितंबर को भारत में लॉन्च होने वाला है। Poco X3 आज दोपहर 12 बजे होगी। Poco X3 इसी साल फरवरी में लॉन्च हुए Poco X2 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। Poco X3 को कुछ दिन पहले ही यूरोप में Poco X3 NFC के नाम से लॉन्च किया गया है। Poco X3 की ऑनलाइन लॉन्चिंग को पोको इंडिया के यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है। Poco X3 की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।

Poco X3 की संभावित स्पेसिफिकेशन
Poco X3 NFC को हाल ही में लॉन्च किया गया है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा जिसमें मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का सोनी IMX682 सेंसर होगा।

दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ और चौथा सेंसर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कंपनी ने इस बात की पु्ष्टि कर दी है कि Poco X3 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा फोन में 732G प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में 5160एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *