ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / विकास दुबे को लेकर हरिद्वार-नैनीताल में अलर्ट

विकास दुबे को लेकर हरिद्वार-नैनीताल में अलर्ट

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए मुख्य आरोपी ढाई लाख के इनामी विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने की चर्चा से सोमवार देर रात खलबली मच गई। चर्चा रही कि हरिद्वार के पड़ोसी जनपद बिजनौर में विकास दुबे को काले रंग की स्कॉर्पियो में देखा गया था, लेकिन वह बिजनौर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इधर, विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने को लेकर पुलिस तो अलर्ट रही, लेकिन किसी पुलिस अफसर ने इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया।

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मामला कुछ दिनों से देशभर में सुर्खियों में है। मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस की 50 से अधिक टीमें दिनरात लगी हुई हैं, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका है।

सोमवार रात को उत्तराखंड में उस समय विकास दुबे के घुसपैठ करने की चर्चाएं तेज हो गईं, जब पड़ोसी जनपद बिजनौर में उसे काले रंग की स्कॉर्पियो में साथियों के साथ देखे जाने का हल्ला मचा। हालांकि, बिजनौर पुलिस को काले रंग की स्कॉर्पियो नहीं मिल पाई।

आशंका जताई गई की विकास दुबे उत्तराखंड में प्रवेश कर गया है। इस तरह की चर्चा सामने आने पर अंदरखाने तो उत्तराखंड पुलिस सक्रिय हुई, लेकिन किसी पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की। डीजी (अपराध) अशोक कुमार से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि किसी तरह की घुसपैठ की बात अभी सामने नहीं आई है।

नैनीताल में पुलिसकर्मियों को हाथियारों के साथ चेकिंग की हिदायत
विकास दुबे को लेकर नैनीताल में भी पुलिस को अलर्ट किया गया है। पुलिस अधिकारियों की ओर से बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों को हथियार के साथ चेकिंग करने की हिदायत दी गई है।

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए जिम्मेदार फरार विकास दुबे अभी पकड़ा नहीं गया है। यूपी की पुलिस उसे बिजनौर में तलाश रही है। इसी कारण यूपी के अधिकारियों के कहने पर उत्तराखंड के कई जिलों को अलर्ट किया गया है।

एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों को हथियार साथ चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं। पता चला है कि विकास दुबे हथियार के साथ चलता है। पुलिस अधिकारियों को हत्यारोपी के हुलिया के बारे में भी अवगत कराया गया है। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने कहा कि जिले में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस अलर्ट है।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *