ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म इस दिन रिलीज होगी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म इस दिन रिलीज होगी

प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का सीधे आपके मोबाइल पर प्रसारण का दिन तय हो गया है। फिल्म के लिए किसी को भी किसी तरह की कोई फीस या मेंबरशिप मनी नहीं देनी है। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर इसे दुनिया भर के दर्शक अगले महीने के चौथे शुक्रवार को देख सकेंगे।

14 जून को अपने किराए के घर पर मुंबई में अपने जीवन का आत्महत्या करके दुखद अंत कर लेने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का खराब समय जिस फिल्म की शूटिंग से लौटने के बाद शुरू होना बताते हैं, वह फिल्म है किजी और मैनी। हॉलीवुड फिल्म फॉल्ट इन अवर स्टार्स की रीमेक के तौर पर बनी इस फिल्म के दौरान ही उनक पर तरह तरह के आरोप लगे, जिनके बाद से वह लगातार अवसाद में रहने लगे। फिल्म की शूटिंग से लौटने के बाद सुशांत के साथ फिल्म में काम करने वाली संजना सांघी ने अपना बयान भी जारी किया पर हालात नहीं बदले। और, उनके हाथ से तमाम बड़े बजट की फिल्में निकल गईं।

फिल्म किजी और मैनी को इस विवाद से बचाने के लिए फिल्म की रिलीज लंबे समय तक के लिए टाली गई। ये फिल्म पिछले साल की शुरुआत में रिलीज होनी थी लेकिन इसके रिलीज करने की तैयारी इस साल गर्मियों की थी। फिल्म का नाम भी बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। कोरोना संक्रमण के चलते बंद सिनेमाघरों के चलते डिजनी प्लस हॉटस्टार ने कुछ बड़ी फिल्मों को सीधे अपने प्लेटफॉर्म पर दिखाने का फैसला किया था।

इनमें से ज्यादातर फिल्में इस ओटीटी की मूल कंपनी डिजनी इंडिया (फॉक्स स्टार स्टूडियोज) की ही बनाई हुई हैं। 12 जून को ही ये तय हो गया था कि दिल बेचारा अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। मंगलवार को सुशांत को इसका एलान अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करना था लेकिन रविवार को ही उन्होंने आत्महत्या कर ली।

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार ने ये फिल्म मुफ्त में प्रसारित करने का फैसला किया है। 24 जुलाई को ये फिल्म इस ओटीटी पर प्रसारित की जाएगी और इसके लिए किसी दर्शक को इस ओटीटी का सदस्य बनने की भी जरूरत नहीं है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *