ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, परिवार के सदस्य मुंबई पहुंचे

आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, परिवार के सदस्य मुंबई पहुंचे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार सदमे में हैं। उनके पिता के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। आज सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुशांत के परिवार के कुछ सदस्य मुंबई पहुंच गए हैं।

सुशांत सिंह के परिवार के कई सदस्य रात को मुंबई पहुंचे। तस्वीरें मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर उनके पहुंचने की हैं। अनुमान है आज दोपहर तक सुशांत का अंतिम संस्कार हो सकता है।

कोरोना वायरस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोगों के शामिल होने की अनुमति नहीं होगी। सुशांत के पिता के अलावा उनकी बहनें और कुछ अन्य करीबी ही जा सकेंगे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शुरुआती तौर पर आत्महत्या की बात सामने आई है। वहीं, डॉक्टरों ने उनके ऑर्गन्स को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है। यहां जांच की जाएगी कि उनके ऑर्गन्स में किसी तरह का जहर या ड्रग्स तो नहीं है।

सुशांत के आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। सुशांत के नौकर ने पुलिस को उनके आत्महत्या की जानकारी दी। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर सुशांत के नौकर और उनके पड़ोसियों से पूछताछ की। उनके इस कदम से बॉलीवुड सदमे में हैं। कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख जताया है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *