ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बेबी बंप फ्लॉन्ट किया गिन्नी ने, फोटो वारयल

बेबी बंप फ्लॉन्ट किया गिन्नी ने, फोटो वारयल

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल फेम कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। ये कपल, दिसंबर के महीने में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। नए मेहमान के वेलकम में परिवार के सभी सदस्य खुश हैं। हाल ही में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपनी दोस्त का बेबी शावर अटेंड किया। चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो कायम था और बेबी बंप के साथ फोटो क्लिक कराते गिन्नी काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं।

फोटो में आप देख सकते हैं कि गिन्नी किस तरह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। गिन्नी अपनी प्रेग्नेंसी के पांचवें या छठे महीना में हैं। इस दौरान गिन्नी ने एक डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। दोस्तों और कपिल शर्मा की पूरी स्टार कास्ट के साथ गिन्नी काफी मस्ती करती दिखाई दीं।

कपिल की को-स्टार रॉशेल राव ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे गिन्नी के साथ फोटो क्लिक कराते दिखाई दे रही हैं। कपिल शर्मा भी बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि परिवार के सभी लोग बेबी को लेकर काफी खुश हैं। हम नहीं जानते कि लड़की होगी या लड़का। जो भी हो, हम सभी बस एक स्वस्थ बच्चे की कामना कर रहे हैं। हम सभी खुश हैं और बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *