ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / रणबीर और आलिया की शादी को लेकर आया ये बड़ा बयान

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर आया ये बड़ा बयान

रणबीर कपूर  और आलिया भट्ट  की शादी की अटकलें जोरों पर है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल 2020 में शादी करने जा रहे हैं। इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि आलिया भट्ट ने सब्यसाची मुखर्जी को अपनी शादी का लहंगे तैयार करने के लिए पक्का कर लिया है। लेकिन अब इनकी शादी को लेकर एक नई बात सामने आई है। दोनों के अफेयर की खबरों के बीच शादी को लेकर अंकल मुकेश भट्ट ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

आलिया की शादी को लेकर अंकल मुकेश भट्ट ने कहा कि रणबीर-आलिया की शादी की खबर मात्र अफवाह है। ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है?

इसके अलावा जब आलिया भट्ट की शादी को लेकर उनके भाई राहुल भट्ट से बात की गई तो पता चला कि उन्हें मामले की कुछ जानकारी ही नहीं है। उनका कहना था कि मैं आलिया की लाइफ के बारे में कुछ ज्यादा नहीं जानता हूं। हालांकि दोनों की जोड़ी मुझे बेहद पसंद है। लेकिन वे अगले साल शादी करने जा रहे हैं इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

इसके अलावा हाल ही में जब आलिया से उनकी और रणबीर की शादी के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा कि शादी की बात मुझे रोज सुबह परेशान करती है। जब भी मेरी आंख खुलती है तो मीडिया में मेरी शादी की खबरें दिखती हैं। उन्होंने इन सभी चीजों को बकवास बताते हुए कहा कि अब इन सभी अफवाहों की मैं आदी हो चुकी हूं।

काम की बात करें तो आलिया और रणबीर आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में व्यस्त हैं।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *