ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / प्रियंका चोपड़ा 1.8 करोड़ रुपये लेती हैं एक पोस्ट के लिए

प्रियंका चोपड़ा 1.8 करोड़ रुपये लेती हैं एक पोस्ट के लिए

पहले सोशल मीडिया सिर्फ एक सोशल प्लेटफॉर्म था लेकिन अब यह कमाई का बहुत बड़ा ठिकाना हो गया है। टीवी और अखबार के अलावा अब सोशल मीडिया पर विज्ञापन तेजी से हो रहे हैं। बड़ी-बड़ी कंपनियां सेलिब्रिटीज से पैसे देकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करवाने लगी हैं। इसके लिए सेलिब्रिटी को मोटे पैसे भी दिए जा रहे हैं। सोशल मीडिया से सेलिब्रिटीज की कमाई का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करने के लिए प्रियंका चोपड़ा 1.8 करोड़ रुपये लेती हैं।

दरअसल ब्रिटेन की सोशल मीडिया मैनेजमेंट कंपनी हूपर एचक्यू ने‘2019 इंस्टाग्राम रिच लिस्ट’ जारी की है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को जगह मिली है।

हूपर एचक्यू द्वारा जारी लिस्ट में इंस्टाग्राम से कमाई के मामले में सबसे ऊपर मॉडल और बिजनेस वूमन काइली जेनर हैं। बता दें कि काइली रियलिटी टीवी स्टार किम, कोल और कर्टनी कार्दशियन की चचेरी बहन हैं। साल 2019 में फोर्ब्स द्वारा जारी‘यंगेस्ट सेल्फ-मेड बिलिनियर’की लिस्ट में काइली का नाम है।

हूपर एचक्यू की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए 1.87 करोड़ रुपये लेती है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 4 करोड़ 30 लाख फॉलोअर्स हैं और इसी साल उन्हें मोस्ट फॉलो अकाउंट का अवार्ड भी मिला है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने इस रिपोर्ट पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की है।

वहीं रिपोर्ट में विराट कोहली की भी कमाई की जानकारी दी गई है जिसके मुताबिक विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए 1.35 करोड़ रुपये लेते हैं। विराट को इसी साल‘एंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर’का अवॉर्ड मिला है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *