Xiaomi आज लॉन्च करेगा Mi Band 3, LED TV, Air Purifier

Xiaomi आज बेंगलुरु में एक इवेंट आयोजित करने जा रहा है, जिसमें स्मार्टफोन के इतर प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे। इनमें से Mi Band 3, Mi Led Tv, Air Purifier, CCTV कैमरा आदि प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे।

Xiaomi का यह इवेंट आज दोपहर 12 बजे से बेंगलुरु में शुरू होगा। जो इस पूरे इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं वे कंपनी की वेबसाइट mi.com पर देख सकेंगे। इसके अलावा फेसबुक और ट्विटर पर भी इवेंट के बारे में देखा जा सकेगा।

Mi Band 3

भारत में जो आज एक प्रोडक्ट लॉन्च हो सकता है उसमें Mi Band 3 शामिल है। कंपनी के भारत में प्रमुख मनु कुमार जैन ट्वीट कर जानकारी दी थी कि भारत में फिटनेस बैंड Mi Band 3 जल्द लॉन्च होने जा रहा है। वहीं, चीन में इस साल जून में कंपनी ने बैंड को लॉन्च किया था।

Mi Band 3 में कंपनी ने 0.78 इंच की ओएलईडी टचस्क्रीन डिस्प्ले दी है। इसके अलावा इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, वेदर फॉरकास्टर, स्टेप काउंटर और फाइंड माय फोन जैसे फीचर्स होंगे। इसके अलावा बैंड से ही लोगों को उनके मोबाइल में आने वाले मैसेजेस और कॉल्स के बारे में पता चल जाएगा। Mi Band 3 में कंपनी ने 110 एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 20 दिनों तक स्टैंडबाय मोड में चलेगी।

Mi LED TV, सिक्योरिटी कैमरा, एयर प्यूरीफायर

Xiaomi ने हिंट दी है कि कंपनी केवल Mi Band 3 ही नहीं लॉन्च करेगी। इसके अलावा भी कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि 360 डिग्री सिक्योरिटी कैमरा भी लॉन्च होगा। इसके अलावा एयर प्यूरीफायर भी लॉन्च हो सकता है।

loading...
loading...

Check Also

सपा-बसपा गठबंधन का नया लोगो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर मंगलवार को सपा-बसपा गठबंधन का ‘साथी’ नाम से नया लोगो वायरल हुआ। ...