Breaking News

OMG! पॉर्न देखने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं इंडियंस

आपको जानकर भले ही हैरानी हो लेकिन हर 3 में से 1 भारतीय ने माना है कि वह पॉर्न देखने के लिए होटल, एयरपोर्ट, लाइब्रेरी और यहां तक कि ऑफिस में भी फ्री पब्लिक वाई-फाई का इस्तेमाल कर चुके हैं। 

साइबर सिक्यॉरिटी कंपनी नॉर्टन ने दुनियाभर में एक स्टडी की जिसमें भारत से 1000 से भी ज्यादा लोगों को शामिल किया गया। इस सर्वे में यह पाया गया कि हर 3 में से 1 भारतीय ने अडल्ट कंटेंट देखने के लिए फ्री वाई-फाई का इस्तेमाल किया है। 

हालांकि, ऐसा करने वाले भारतीय अकेले नहीं है। वैश्विक स्तर पर 6 में से 1 शख्स ने यह स्वीकार किया कि वे पब्लिक वाई-फाई का इस्तेमाल अश्लील सामग्री देखने के लिए करते हैं। इस सर्वे में जापान, मेक्सिको, नीदरलैंड्स, ब्राजील, अमेरिका और यूके के लोगों को शामिल किया गया। 
भारतीयों ने जिन स्थानों पर पब्लिक वाई-फाई का इस्तेमाल पॉर्न देखने के लिए करने की बात मानी उनमें होटल/एयरपोर्ट (49 प्रतिशत), दोस्तों का घर (46 प्रतिशत), कैफे/रेस्ट्रॉन्ट्स (36 प्रतिशत) और वर्कप्लेस (44 प्रतिशत) सबसे ऊपर रहे। 

हैरानी की बात यह है कि 31 प्रतिशत लोगों ने यह कहा कि उन्होंने सड़क पर चलते हुए पॉर्न देखी वहीं 34 प्रतिशत लोगों ने बस/ट्रेन स्टेशनों पर ऐसा करने की बात मानी। 

तकरीबन 24 प्रतिशत लोगों ने लाइब्रेरी में और 34 प्रतिशत लोगों ने एयरपोर्ट पर फ्री वाई-फाई के इस्तेमाल से अश्लील कंटेंट देखने की बात स्वीकार की। 

इतना ही नहीं भारतीय जब होटल, एयरलाइंस या खाने की जगह को चुनते हैं तो वाई-फाई उसमें अहम भूमिका निभाता है। 68 प्रतिशत भारतीयों ने माना कि उन्होंने फ्री वाई-फाई से अपना सोशल मीडिया अकाउंट लॉग इन किया, 46 प्रतिशत लोगों ने ऑफिशल ईमेल और 30 प्रतिशत लोगों ने माना कि उन्होंने फ्री वाई-फाई से फाइनैंशल इन्फर्मेशन चेक की हैं। 

loading...
loading...