Breaking News

OMG! ये वो होटल है जिसमें जाते ही शादीशुदा जोड़ो का हो जाता है तलाक

कहते हैं न कि दुनिया बहुत उलटी-पुलटी है। अब इस होटल को ही देख लीजिए। यहां शादीशुदा जोड़े आते तो साथ हैं लेकिन होटल से निकलते ही उनका तलाक हो जाता है। इसीलिए इसको डाइवोर्स होटल भी कहते हैं। समुद्र किनारे होटल में कपल्‍स के प्‍यार के बारे में आपने काफी सुना होगा। लेकिन जनाब दुनिया यहीं खत्‍म नहीं होती।

पाकिस्तान के रक्षामंत्री ने फिर दी भारत को बड़ी धमकी

यहां ऐसा भी होटल है जो सिर्फ मैरिड कपल को इंट्री देता है लेकिन चेकआउट करते ही उस जोड़े का तलाक हो जाता है। इसे डाइवोर्स होटल कहते हैं जहां लोग तलाक के लिए जाते हैं। दरअसल यह एक नया वेंचर है जो उन कपल्स के लिए है, जिनका प्यार कम हो गया और रिश्ता टूटने की कगार पर है। यहां चारों ओर खूबसूरती है। कपल्स को यहां एक-दूसरे से ब्रेक का पूरा समय मिलता है। इसके लिए होटल में बकायदा प्रोफेशनल वकील भी रखे हैं जो डाइवोर्स करवाते हैं।

अभी-अभी: सुप्रीम कोर्ट ने कहा किसी राज्य में चुनाव नहीं लड़ पाएंगे…

काफी किफायती है ये तलाक होटल से जुड़े एक शख्‍स ने बताया कि होटल में ठहरने का किराया 6000 से 10000 पाउंड के बीच है। यहां वही कपल आते हैं जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से बारे हो चुके हैं। और अब अलग होना चाहते हैं। यहां किफायती तरीके से रिश्ता खत्म करने में कपल की मदद की जाती है। डाइवोर्स होटल में आप ऑफिशियल तलाक और ऑनलाइन तलाक में कोई भी ऑप्‍शन चुन सकते हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि यह होटल कुछ लोगों के लिए सही नहीं होगा।

नीदरलैंड में बना है यह होटल यह होटल नीदरलैंड में बनाया गया है और इसके बाद यह होटल न्यूयॉर्क में खोला जाएगा। इस साल के अंत तक होटल को लॉस एंजिल्स में भी खोले जाने का प्लान है। वैसे इससे पहले भी कई अजीबोगरीब होटल और रेस्‍टारेंट चर्चा में आए थे। ऐसा ही एक रेस्‍टोरेंट था जहां इंट्री सिर्फ उन लोगों की होती है जो बिना कपड़ों के होंगे।
loading...
loading...