Breaking News

MOVIE REVIEW: HPBJ में ‘हैप्पी’ को ढूंढने में ही खो गई कहानी, खूब हंसाएगी जिम्मी की कॉमेडी

साल 2016 में मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हैपी भाग जाएगी’ ने दर्शकों को खूब हंसाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया था। डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल और अभय देओल की तिगड़ी लोगों को एंटरटेन करने में सफल रही थी। इसी को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया। सीक्वल की खबर सामने आते ही लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार करने लगे। आज उनका ये इंतजार खत्म हो गया। फिल्म शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। अगर आप भी फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो पहले पढ़ें रिव्यू…

फिल्म की कहानी हैप्पी के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। पहली फिल्म में हैप्पी भागकर पाकिस्तान चली जाती है, वहीं सीक्वल में पाकिस्तान की जगह चीन में खो जाती है। कहानी तब शुरू होती है जब चीन एयरपोर्ट पर दो हैप्पी एक ही टाइम पर पहुंच जाती हैं। एक हैपी प्रोफेसर हरप्रीत कौर (सोनाक्षी) और अली फजल (गुड्डू) की पत्नी हरप्रीत कौर (डयना पेंटी) में कंफ्यूजन हो जाता है और दोनों गलत जगह पहुंच जाती हैं। बस इन्हीं का कंफ्यूजन दूर करने और सही हैप्पी की तलाश में ही पूरी फिल्म बनी है।

फिल्म की कहानी थोड़ी स्लो है। फर्स्ट हाफ फिल्म की कहानी बनने और समझने में ही निकल जाता है। वहीं, सेकेंड हाफ में आपको लगेगा कि फिल्म को जबरदस्ती का खिंचा गया है। डायना को मात देने में सोनाक्षी थोड़ा पीछे रह गई हैं। फिल्म में डायना और अली फजल का काफी कम रोल है, जिसे दर्शकों ने मिस किया। इतना ही नहीं, जिम्मी और पीयूष मिश्रा ने फिल्म को संभालने रखा है। दोनों की एक्टिंग और कॉमेडी आपको फिल्म में खूब हंसाएंगे। फिल्म में कॉमेडी के कई पंच बहुत अच्छे हैं।

फिल्म के म्यूजिक भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। रिलीज से पहले भी म्यूजिक ने कुछ खास चर्चा नहीं बटोरीं थी। फिल्म लोकेशन की बात करें तो पूरी शूटिंग चीन में हुई है। इस दौरान आपको चीन के कई भाग घूमने का मौका-मिल जाएगा। अगर देखा जाए तो फिल्म की कॉमेडी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो सकती है।

loading...
loading...

Check Also

10 रुपये की साड़ी मिलने से मॉल में भगदड़, लोगों का सामान चोरी

दुनिया में कहीं भी सेल लगी हो और भीड़ न हो, ऐसा कभी हो सकता ...