2.0 MOVIE REVIEW: फिल्म देखने का है प्लान, तो यहां पढ़ें रिव्यू

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 गुरुवार को सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। तो फिल्म देखने से पहले पढ़ें फिल्म का रिव्यू। सभी लोगों के मोबाइल सबके पास से उड़ने लगते हैं। वसीकरण को इसके बारे में जांच करने के लिए बुलाया जाता है। इसके बाद शहर में मोबाइल फोनों से बनी बड़ी सी चिड़िया आती है और शहर पर हमला करने लगती है। इसके बाद वसीकरण अपने रोबॉट चिट्टी को वापस लाने पर मजबूर हो जाते हैं।

फिल्म की कहानी: फिल्म की कहानी शुरू होती है एक पक्षीविज्ञानी से जो सुसाइड कर लेता है ताकि वो इंसानों से बदला ले सके क्योंकि मोबाइल फोन के रेडिएशन से पक्षियों को नुकसान पहुंच रहा है। इसके बाद वसीकरण (रजनीकांत) और उनकी असिस्टेंट नीला (एमी जैक्सन) आते हैं। नीला एक इंसान जैसी दिखने वाली रोबॉट है। इसके बाद शुरू होती है लड़ाई और इस लड़ाई में आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म में चिट्टी और चिड़िया के बीच की लड़ाई दिलचस्प है लेकिन ये फिल्म पहले पार्ट जितनी मजेदार नहीं है। इस फिल्म में ‘रोबोट’ के विलन डॉक्टर भोरा के बेटे धीरेंद्र भोरा (सुधांशु पांडेय) के किरदार को डिवेलप नहीं किया गया है। फिल्म में  स्पेशल इफेक्ट्स का काफी इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के विजुअल्स काफी दिलचस्प हैं। अक्षय कुमार फिल्म में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराते हैं। फिल्म में पक्षीराज और 2.0 की लड़ाई आपके पैसे वसूल कर देगी।

बता दें कि  फिल्म के पहले शो की 1.3 मिलियन टिकट बिक गए थे। इसकी जानकारी साउथ इंडिया के ट्रेड एक्सपर्ट रमेशा बाला ने बीती रात अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि बुक माई शो नाम की बेवसाइट ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ की एडवांस बुकिंग के दौरान 1.3 मिलियन टिकिट बेच डाले थे।

अब जब फिल्म के पहले दिन की टिकट इतनी बिकी है तो इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की पहले दिन की कमाई कितनी रहने वाली है।

loading...

Check Also

अंपायर पर भड़क उठे जडेजा-रायुडू : नोबॉल विवाद

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में अंपायरों को लेकर कई विवाद हो चुके ...