Breaking News

16 की उम्र में 18 साल बडे़ एक्टर से किया था हंसिका मोटवानी ने रोमांस

टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हंसिका मोटवानी काफी जाना-माना चेहरा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में टीवी सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। ‘शाका लाका बूम बूम’ से टीवी पर नजर आने वालीं हंसिका मोटवाली आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं। मुंबई में जन्मी हंसिका सिर्फ टीवी पर ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी चाइल्ड आर्टिस्ट और बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, हंसिका साउथ मूवीज में भी काफी नाम कमा चुकी हैं।

साल 2003 में आई ऋतिक रोशन की फिल्म कहो न प्यार है के बाद साल 2007 में हंसिका हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सरूर में नजर आईं। फिल्म में हंसिका लीड एक्ट्रेस की भूमिका में थीं। इस फिल्म में हंसिका 16 साल की उम्र में 18 साल बड़े एक्टर से इश्क लड़ाती नजर आईं थी। फिल्म में उन्होंने हिमेश की हीरोइन का किरदार निभाया था। उस समय उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। इसी साल उन्होंने एक साउथ की फिल्म देसमपदुरप में काम किया था और इसके लिए उन्हें फिफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

बता दें कि हंसिका अचानक से बड़ी होने को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं थीं। ऐसा भी कहा जाने लगा कि उन्होंने बड़ा दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लिए हैं। हालांकि, इस बारे में हंसिका ने कुछ नहीं कहा था। फिलहाल हंसिका ने दो तमिल फिल्म साइन की हैं और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

loading...
loading...