Breaking News

1 घंटे 30 मिनट तक सेक्स करने के लिए वैकंसी, जो टिक गया उसके तो…

नई दिल्ली। सेक्स एक ऐसी बात है जिसपर आज भी भारत में कोई खुल के नही बात करना पसंद नही करते हैं। लेकिन इसके मुकाबले विदेशों में सेक्स को लेकर अलग अलग धारणा है जहां पर लोग खुल के सेक्स की बात करतें हैं और अपनी पसंद को जाहिर भी करते हैं।वहीं सेक्स को लेकर महिलाओं में काफी लग रूचि देखि गई है। एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां पर एक महिला ने ऐसे मर्द की इच्छा जाहिर की है जो 90 मिनट तक सेक्स कर सेक्स कर सके।

सेक्स टाइम बढ़ाने के लिए अपनाये ये उपाय

नोटबंदी से परेशान इस लड़की ने किया ऐसा काम, मिले करोड़ों रुपए

तलाश है मर्द की जो इनके साथ 1 घंटे 30 मिनट तक सेक्स कर सके
मामला है ब्रिटेन का जहां पर एक महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया है। इस 45 साल की महिला का नाम स्टेसी है और इन्हें अब तलाश है ऐसे मर्द की जो इनके साथ 1 घंटे 30 मिनट तक सेक्स कर सके। एक हिंदी वेबसाइट की खबर के अनुसार इस महिला की आपत्ति है यह है की उसके पति के पास टाइम नही है उसके साथ सेक्स करने का जिसके लिए उसने बकायदे पेपर में विज्ञापन देकर इस बात को कहा है। इस महिला को जरूरत है ऐसे आदमी की जो उसे खुश कर

भारी संख्या में लोगों ने अपनी इच्छा को जाहिर किया
 स्टेसी के इस विज्ञापन के बाद भारी संख्या में लोगों ने अपनी इच्छा को जाहिर किया और उसपर कमेन्ट भी किया। महिला का कहना है उसके पति अपना काम करेंगे और उसे खुश करने वाले मर्द के साथ वो अपने बेडरूम में एन्जॉय करेंगी। फिलहाल इस तरह की खबरे अपने आप में चौकाने वाली है। फिलहाल कई ऐसे लोग हैं जो अब स्टेसी से मिलने की इंताजर में बैठे हैं।

loading...
loading...