Breaking News

हॉलीवुड में जाने से पहले प्रियंका को लगता था डर

priyanka-chopra_650_112914083442बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद फिल्म जगत में आने वाली प्रियंका ने ‘ऐतराज’, ‘फैशन’, ‘बर्फी’, ‘मैरीकॉम’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों से अलग पहचान बनाई है। उन्होंने पश्चिमी देशों में अभिनय के अवसर तलाशने शुरू किये तो उनकी सिर्फ एक चिंता थी कि वो हॉलीवुड में अपने लिए नाम बना पाएंगी या नहीं।

34 साल की प्रियंका को अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ की भूमिका के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि मिली। उसके बाद से वो अमेरिका में अलग-अलग लोकप्रिय टॉक शो में दिखाई दे चुकी हैं, दो पत्रिकाओं के आवरण पर जगह पा चुकी हैं, पुरस्कार समारोहों में रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं और निवर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा दिये गये व्हाइट हाउस करेसपोंडेंटस डिनर में भी मौजूद थीं।
उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि एक भारतीय एक्ट्रेस के तौर पर अमेरिका में मेरी चिंता थी कि क्या वैश्विक मनोरंजन उद्योग भारतीय अदाकार को शीर्ष भूमिका में देखने के लिए तैयार होगा या नहीं। क्योंकि हमने पहले ऐसा नहीं देखा था, भले ही टीवी हो या सिनेमा। मुझे फिक्र थी क्योंकि किसी भारतीय एक्ट्रेस के साथ पहले ऐसा नहीं हुआ था। अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली प्रियंका, अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘बेवॉच’ का भी हिस्सा हैं।