Breaking News

हॉलीवुड एक्ट्रेस हुई वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार, लीक हुईं फोटोज

jennifer-anistonलॉस एंजिलिस। हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफ़र अनिस्टन के साथ रेड कारपेट पर ऐसा हादसा हो गया जिसे देखकर सब हैरान रह गए। वह अपनी फिल्म ऑफिस पार्टी क्रिसमस के प्रीमियर पर पहुंची थी जहाँ वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गयीं। लेकिन उन्होंने बड़े अच्छे ढंग से इसका सामना किया। कोई भी यह नहीं पकड़ पाया कि उनकी ड्रेस ने उनको धोखा दिया है। इसलिए रेड कारपेट पर अपने जलवे बिखेरने में कामयाब रहीं।

जेनिफ़र अनिस्टन की लीक हुईं फोटोज

दरअसल जेनिफर ने अपने जैकेट से प्राइस टैग नहीं हटाया था जिसपर सबकी नज़र पड़ गयी। उनके जैकेट पर लिखा था – European 36, which is a US size 6। वह अपनी नई फिल्म के प्रीमियर के लिए इतनी ज्यादा एक्साइटेड थीं कि उन्हें याद ही नहीं था कि उन्होंने नए कपडे पहन रखे हैं।

आपको बता दें कि जेनिफर के कोट के सभी लोग दीवाने हो गए थे। इस कोट की प्राइस $2000 थी।

जेनिफर ने जब फोटोशूट कराया तो उन्होंने अपना जैकेट निकाल दिया। उन्होंने ब्लैक कलर का जंपसूट पहन रखा था। उन्होंने अपने हाथों में ब्लैक क्लच ले रखा था। वहीं, उन्होंने गले में डायमंड पहन रखा था।

 जेनिफर की ड्रेस डिसाइनर ब्रैंडन माक्सवेल भी बहुत उत्साहित थीं क्योंकि उनकी बनायीं हुई ड्रेस में जेनिफर बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही थीं।

ब्रैंडन ने जेनिफर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि “#jenniferaniston wears our FW16 wave jumpsuit to the premiere of her new film.”

बहरहाल यह कोई पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं

loading...
loading...