Breaking News

हाईप्रोफाइल शराब पार्टी पर पुलिस का छापा

29_12_2016-vadodara28वडोदरा में शादी समारोह के दौरान चल रही हाई प्रोफाइल शराब पार्टी पर पुलिस के छापे के पीछे कॉरपोरेट वॉर का हाथ बताया जा रहा है। शहर के तीन दिग्गज विधायकों ने मुख्यमंत्री से मिलकर इस संबंध दखल की मांग की है। पकडे गये उद्यमी क्रिकेट, फिल्म, फार्मा आदि क्षेत्रों में पहुंच रखते हैं।

बुधवार को गांधीनगर में मंत्रिमंडल की बैठक थी जिसके बाद वडोदरा रावपुरा विधानसभा के विधायक व राज्यमंत्री राजेंद्र त्रिवेदी, सयाजीगंज विधायक व संसदीय सचिव जीतू सुखडिया व एक अन्य विधायक ने मुख्यमंत्री रुपाणी से मिलकर अखंड फार्म की हाईप्रोफाइल शराब पार्टी पर पुलिस छापे मामले की जानकारी देने के साथ सीएम से इस मामले में मध्य स्थकता करने का भी आग्रह किया।

पुलिस ने फार्म पर छापा मारकर सवा लाखसे अधिक कीमत की 200 से अधिक विदेशी शराब की बोतलें व दो सौ करोड से अधिक मूल्य की 80 लक्जारी कारें बरामद करने के साथ नामचीन उद्योगपतियों को सडक छाप अपराधियों की तरह पुलिस वैन में बिठाकर ले गई थी, 130 महिलाओं को भी पुलिस ने थाने ले जाकर उनका ब्लड सेम्पल लिया जिसके बाद से एक वर्ग में नाराजगी फैली है। पकडे गये उद्यमी क्रिकेट, फिल्म , उद्योग के साथ गुजरात के कई वर्ग में पैठ है।

पुलिस छापे में कॉरपोरेट वॉल का खुलासा होने के बाद अब पुलिस व राजनीतिज्ञों के हाथ पांव फूल गये हैं इसलिये मामले को जल्दु सुलझाने के लिय सीएमओ से दखल की मांग की जा रही है। गौरतलब है कि सरकार के नये नशाबंदी कानून के तहत शराब की बिक्री व सेवन के लिय सख्त सजा का प्रावधान किया गया है।

loading...
loading...