Breaking News

हमले से बौखलाया पाकिस्तान, भारतीय फिल्मों पर लगाया बैन

पुलवामा के आतंकी हमले के बाद भारत के कड़े एक्शन से पाकिस्तान में कोहराम मच गया है। भारतीय वायुसेना के मिराज विमानों ने बालाकोट के आतंकी कैंप पर बम गिराए हैं और 300 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया है। इसके बाद पाकिस्तान ने एक्शन लेते हुए एलान किया है कि अब से भारत की कोई भी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इसका एलान किया। पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री देश में भारतीय फिल्मों के साथ-साथ ‘मेड इन इंडिया’ विज्ञापनों के बहिष्कार की घोषणा की।

भारतीय वायुसेना के हमले के बाद पाकिस्तान ने अपने देश में भारतीय फिल्मों की रिलीज पर बैन लगा दिया है। पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के सिनेमा एग्जिबीटर्स एसोसिएशन ने भारतीय फिल्मों का बहिष्कार करने का फैसला किया है। चौधरी ने ट्वीट किया, सिनेमा एक्जिबिटर एसोसिएशन ने भारतीय कंटेंट का बहिष्कार किया है। इसके साथ पाकिस्तान में अब कोई भारतीय फिल्म रिलीज नहीं होगी।

इसके अलावा पीईएमआरए को ‘मेड इन इंडिया’ विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई करने का निदेर्श दिया गया है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में स्थित जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के सबसे बड़े आतंकी शिविर पर मंगलवार तड़के भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए हमले के बाद यह कदम उठाया गया है।

loading...
loading...

Check Also

आज-कल में हो सकती है आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की घोषणा !

लोकसभा चुनाव करीब है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तमाम गतिविधियां इन दिनों थम गई ...