Breaking News

हंस-हंसकर लोटपोट होना चाहते हैं, तो देखें अभय देओल की ‘नानू की जानू’ का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल जल्द ही फिल्म ‘नानू की जानू’ में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर आज (सोमवार) रिलीज हो चुका है. अभय देओल बड़े पर्दे के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों से हमेशा ही अपने फैन्स का मनोरंजन करते हैं. हालांकि, उन्हें इंडस्ट्री में उतनी पहचान नहीं मिली लेकिन फिर भी वह अपने किरदार से दर्शकों को हमेशा ही खुश करते हैं और दर्शक उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं.

मजेदार है फिल्म का ट्रेलर
अभय की फिल्म ‘नानू की जानू’ का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है. इस ट्रेलर को देखने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. ट्रेलर देखकर यह पता चलता है कि अभय जिस घर में रहते हैं, वहां किसी भूतनी का साया है. वो अभय के घर की साफ-सफाई भी करती है. फिल्म के पोस्टर्स को देखकर लगता है कि पत्रलेखा भूतनी के रोल में हैं. अभय फिल्म में गुंडे के रोल में हैं.

फिल्म में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का आइटम नंबर भी है. फिल्म के ट्रेलर के अंत में अभय देओल देर रात के वक्त पुलिस से शिकायत करते हैं कि उनके घर में भूत है. जिस पर पुलिस वाले कहते हैं- डाल भाई इन्हें गाड़ी में देवता दिखाएं इन्हें. इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि अभय और पत्रलेखा की यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी. यह दोनों की एक साथ पहली फिल्म है. इसके अलावा अभय जल्द ही फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं.

 

loading...
loading...