Breaking News

स्पॉटलैम्पई ने लावा की पेशकश बिजी बिजी ट्रैक को किया लांच

स्पॉटलैम्पई डॉट कॉम ने सिंगर नेहा पांडेय के नए ट्रैक बिजी बिजी को लांच कर दिया है। स्पाटलैंप ई, 9 एक्स मीडिया प्रा. लि. का गैर फिल्मी संगीत लांच करने का मंच है। लावा द्वारा पेश किया गया यह ट्रैक 9 एक्सएम, 9 एक्स जलवा तथा 9 एक्स टशन पर 9 अक्तूबर, 2018 को लांच किये गये हैं।

स्पाटलैंपई डॉट कॉम 9 एक्स मीडिया का प्लैटफार्म है और यह मौलिक संगीत की रचना करने, उसका वितरण करने और फनकारों का सहयोग करने का काम करता है। स्पॉटलैंपई पर आने वाली नई कलाकार दुबई में रह रही बालीवुड गायिका नेहा पांडेय है। लखनऊ में संगीत की प्रारम्भिक शिक्षा हासिल करने वाली यह कलाहार अब विश्व नागरिक बन चुकी है और कई जाने माने संगीतकारों के साथ काम कर चुकी है। उनका ताजा एकल गीत ’हमदर्द्य दोबारा फिल्म से था जिसमें रैपर पैरी जी और आरको का सहयोग था।

बिजी बिजी के लांच के अवसर पर नेहा पांडेय ने कहा कि स्पाटलैंप ई के साथ काम करके उन्हें बेहद प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने कहा कि बिजी बिजी एक पैपी ट्रैक है। इसमें बोल और संगीत दोनों ही बेहद आकर्षक हैं। इसका वीडियो भी गीत और संगीत की ही तरह बेहद दिलकश बना है। इस ट्रैक में लड़की अपने प्रेमी की व्यस्तताओं से परेशान है और अपने इस दर्द का ब्यान को इस शानदार गीत के जरिये करती है। नेहा ने कहा कि इस गीत की रिकार्डिंग और वीडियो के निर्माण के दौरान उन्हें काम करने का बड़ा आनन्द आया। अब मुझे इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि सुनने वाले इसे कितना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि स्पाटलैंपई के साथ काम करने का उनका अनुभव बेहद शानदार रहा है। स्पॉटलैंपई और 9 एक्स मीडिया ने हमेशा ही नई प्रतिभाओं को अवसर प्रदान किया है।

बिजी बिजी के ट्रैक को गौरव रोशिन ने कंपोज किया है। इसके गीत कुमार ने लिखे हैं। म्युजिक वीडियो को श्रुति वोहरा ने डायरेक्ट किया है। इसमें मॉडल बीदीता बॉग और अनुभव शुक्ला ने काम किया है।

इस ट्रैक के बारे में 9 एक्स मीडिया प्रा. लि. की सीनियर वाईस प्रेजीडेंट क्रियेटिव कंटेंट एवं न्यू बिजनेस रजिता हेमवानी ने कहा कि बजने दो नाइट तथा डे एंड बप्पा की सफलता के बाद बिजी बिजी अगला ट्रैक है जिसे स्पॉटलैंपई लेबल के साथ लांच किया गया है। इस मंच के माध्यम से नए और स्थापित दोनों कलाकारों को विश्व भर में उनके लाखों फैन्स तक पहुंचने का मौका दिया जाता है। बिजी बिजी को 9 एक्सएम, 9 एक्स जलवा, 9 एक्स टशन पर दिखाया जायेगा। यह दिलकश और थिरकनेपर मजबूर कर देने वाला नंबर है और सभी संगीत प्रेमियों को यह पसंद आयेगा।

इसकी 9 एक्सएम, 9 एक्स जलवा, 9 एक्स टशन, 9 एक्स झकॉस और 9एक्सओ पर शानदार प्रमोशन की जायेगी। साथ ही बिजी बिजी को डिजीटल कम्यूनीटीज के माध्यम से भी 21 मिलीयन प्रशंसकों तक पहुंचाया जायेगा।

गीत बिजी बिजी को एक्सक्लूसिवली https://spotlampe.com/hindi/busybusy-nehapandey/ तथा 9 एक्स मीडिया म्यूजिक चैनल पर पायें।

loading...
loading...