Breaking News

सैमसंग का फोल्डेबल फोन सीमित ग्राहकों के लिए होगा

सैमसंग ने कहा है कि उसका गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन सीमित लोगों के लिए ही बनाया जाएगा। कंपनी आगामी अप्रैल में एक भव्य इवेंट आयोजित करने की योजना बना रही है। बाजार में यह फोन 26 अप्रैल तक आ जाएगा। इसकी कीमत 1,980 डॉलर होगी। यह स्मार्टफोन हाई और प्रीमियम मार्केट को ध्यान में रखकर उतार रहा है। इसकी सप्लाई सीमित होगी।  

फोल्ड होने के बाद फोन में 4.6 इंच की एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले दिखाई देगा। वहीं, जब फोल्ड को खोलते हैं तो फिर इसकी स्क्रीन बढ़कर 7.3 इंच की हो जाती है। इस फोन में कंपनी एप कंटीन्यूटी नामक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर रही है। 

इस फोन में यूजर्स को कुछ टैबलेट जैसे फंक्शंस भी मिलेंगे जैसे मल्टी स्क्रीन फीचर। इसमें दोनों ओर एकेजी सपोर्ट दिया गया है जिससे साउंड एक्सपीरियंस बेहतर बनता है। Samsung Galaxy Fold 7 एनएम प्रोसेसर और 12 जीबी रैम के साथ आता है। इस फोन में छह कैमरे दिए गए हैं जिसमें दो अंदर की ओर हैं। 

Samsung के इस फोल्ड होने वाले फोन में 7 एनएम 64 बिट ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। फोन में 4380 एमएएच बैटरी है। एंड्रॉयड वर्जन की बात करें तो यह एंड्रॉयड 9 पाइ पर काम करेगा। 

कैमरे की बात करें तो इसमें 10 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा कवर पर मिलेगा। वहीं, ट्रिपल कैमरा सेटअप 16 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं, 10 मेगापिक्सल और आठ मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं। यह फोन एलटीई और 5जी वेरिएंट में लॉन्च हुआ है। इस फोन की कीमत 1980 डॉलर (तकरीबन 1 लाख 40 हजार रुपये) है। इसकी बिक्री कुछ सेलेक्टेड मार्केट में 26 अप्रैल से शुरू होगी। 

loading...
loading...

Check Also

आज-कल में हो सकती है आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की घोषणा !

लोकसभा चुनाव करीब है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तमाम गतिविधियां इन दिनों थम गई ...